आज भारत आ रहा है Realme 3, इस प्रोसेसर और फीचर के साथ देगा दस्तक
आज भारत आ रहा है Realme 3, इस प्रोसेसर और फीचर के साथ देगा दस्तक
Share:

Oppo के सब-ब्रांड Realme अपने नए स्मार्टफोन की तैयार एमए है. मतलब कि वह Realme 3 को नई दिल्ली में 4 मार्च को लॉन्च करने की लिए तैयार है. आपको बता दें कि आज यह फोन भारत में पेश होने जा रहा है. इसके लिए काफी दिनों से इंतज़ार किया जा रहा था. वहीं इसकी लॉन्चिंग फ्लिपकार्ट पर आप देख सकते हैं. जानकारी है कि फ्लिपकार्ट मे इसके लिए एक अलग पेश बनाया है और फोन की लॉचिंग को लेकर जानकारी मिली है. कहा अजा रहा है कि इसमें कंपनी मीडियाटेक का हीलियो पी70 प्रोसेसर देगी. वहीं Realme 3 के स्पेसिफिकेशन की बात की जाए तो इसमें वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले मिलेगी और पावर के लिए फोन में 4,230 एमएएच की बैटरी दी जा रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, फोन में डुअल रियर कैमरा दिया जा रहा है. साथ ही इस फोन में आपको सिक्यूरिटी को ध्यान में रखते हुए फोन के बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया है. जबकि इसके डिजाइन की बात करें तो फोन के पीछे बॉडी पर डायमंड कट बताया जा रहा है. 

मीडियाटेक का हीलियो पी70 प्रोसेसर का सबसे इस्तेमाल Realme U1 में किया गया था और अब कंपनी इसी प्रोसेसर के साथ Realme 3 उतार रही है. इसके ख़ास बात यह है कि यह Helio P70 प्रोसेसर को AI (आर्टीफिशियल इंटेलिजेंस) को सपोर्ट करेगा. यानी AI से जुड़े सभी काम को बेहतरीन तरीके से किया जा सकेगा. इससे पहले बता दें कि ने जनवरी में कंपनी ने Realme C1 के अपग्रेड वर्जन यानी कि Realme c1 (2019) को लॉन्च किया था और Realme C1 (2019) के स्पेसिफिकेशंस की बात की जाए तो इसमें 6.2 इंच की स्क्रीन दी गई है जिसमें नॉच भी है और ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर का इस्तेमाल इसमें हुआ है. जबकि यह फोन 8.1 ओरियो बेस्ड कलर ओएस 5.1 पर कमा करता है. 

BSNL यूजर्स में छाई मायूसी, कम्पनी ने एक साथ बंद कर दिए ये 5 प्लान

Whatsapp को लेकर बड़ा खुलासा, अब जल्द ही कॉइन्स से होगा मनी ट्रांसफर

Tiktok की दुनिया में मची खलबली, इस उम्र के यूजर नहीं कर सकेंगे इस्तेमाल

MWC 2019 : सबसे ख़ास है यह मुड़ने वाला स्मार्टफोन, Royole Flexi Pie के बारे में जाने सब कुछ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -