MWC 2019 : सबसे ख़ास है यह मुड़ने वाला स्मार्टफोन, Royole Flexi Pie के बारे में जाने सब कुछ
MWC 2019 : सबसे ख़ास है यह मुड़ने वाला स्मार्टफोन, Royole Flexi Pie के बारे में जाने सब कुछ
Share:

मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2019 के दौरान वैसे तो कई फोल्डेबल स्मार्टफोन का शोकेस हुआ है, लेकिन चीन की कंपनी Royole असल में यहां लोगों को फोल्डेबल स्मार्टफोन यूज करने के लिए दिया गया है. हालांकि इस कंपनी ने 2018 में ही इसे लॉन्च कर दिया था. हालांकि यह भारत में नहीं आया है और अभी भी ये प्रोटोटाइप से एक कदम ही आगे बताया जा रहा है. बहरहाल इसके बारे में कुछ जरुरी जानकारी सामने आई है तो आइए जाने इसके बारे में...

इस मुड़ने वाले फोन का पूरा नाम Royole Flexi Pie है और इसकी डिस्प्ले बड़ी है और ब्राइट है. इसका टच भी अच्छा काम करता है. साथ ही यह फोल्ड भी अच्छे से होता है. हालांकि फोल्ड होने की प्लेस पर थोड़ा सा मार्क दिखता है. बता दें कि फोल्ड करने के बाद आप सिर्फ एक तरफ की ही स्क्रीन यूज कर सकेंगे.

कंपनी की माने तो आने वाले समय में इसमें इंप्रूवमेंट किया जाएगा और फिर फोल्ड करने के बाद इसकी दोनों तरफ की डिस्प्ले को यूजर्स यूज कर सकेंगे. साथ ही खबर है कि इसके पीछे हिंज है जिससे फोन यूज करने में दिक्कत होती है. क्योंकि हिंज की जगह रबर जैसा फील होता है और यह उभरा हुआ है. इसे भी इंप्रूव किया जाएगा. आपको इसमें क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर मिलेगा. खबर है कि यह दो वेरिएंट्स 6GB रैम के साथ 128GB मेमोरी है, जबकि दूसरे वेरिएंट में 8GB रैम के साथ 256GB की मेमोरी में आता है. पावर के लिए इसमें कंपनी ने 3970mAh की बैटरी दी है. इस स्मार्टफोन के साइड पैनल पर फिंगरप्रिंट स्कैनर भी मिलेगा.  

गिरीकंद चौधरी इंस्टीट्यूट दे रही नौकरी, जरूरी है यह योग्यता

OPPO के इस शानदार फोन की कीमत 6 हजार तक घटी, अब खरीदने के लिए मची होड़

हीलियो पी70 प्रोसेसर और 4230एमएएच की दमदार बैटरी के साथ दस्तक देगा Realme 3

यह होगा दुनिया का सबसे अनोखा स्मार्टफोन, मिलेगी 18,000 एमएएच की महाबैटरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -