'मेरे बकाया 30 हजार रुपए दे दो साहब!', बीच सड़क पर विधायक से बोला चायवाला
'मेरे बकाया 30 हजार रुपए दे दो साहब!', बीच सड़क पर विधायक से बोला चायवाला
Share:

सीहोर: मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान के गृह जिले सीहोर में भाजपा विधायक को बीच सड़क पर चायवाले ने अपने 30 हजार बकाया लेने के लिए घेर लिया। साथ ही विधायक महोदय को खूब खरी-खोटी सुनाई। सोशल मीडिया पर इस पूरी घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो जिले के इछावर विधानसभा स्थित बरखेड़ी गांव का है।

खबर के अनुसार, जिले की इछावर विधानसभा से बीजेपी विधायक करण सिंह वर्मा एक कार्यक्रम में सम्मिलित होने के लिए ग्राम बरखेड़ी जा रहे थे। तभी बीच सड़क पर एक चायवाले ने कुछ लोगों के साथ विधायक के काफिले को रोक लिया तथा अपने चाय के 30 हजार रुपए मांगने लगा। कहा जा रहा है कि चायवाले ने वर्ष 2018 के विधानसभा चुनाव के चलते भाजपा उम्मीदवार करण सिंह वर्मा के समर्थकों को चाय पिलाई थी। उसी वक़्त के 30 हजार रुपए विधायक पर बकाया थे। अब लगभग 4 वर्ष पश्चात् विधायक वर्मा एक कार्यक्रम के संबंध में उस क्षेत्र में गए तो उनको चायवाले ने पैसों की याद दिलाई। 

वायरल वीडियो के अनुसार, इछावर विधायक करण सिंह वर्मा अपने समर्थकों के साथ कार में बैठे हैं। बाहर कुछ लोग उनकी गाड़ी को घेरकर खड़े हैं। एक व्यक्ति बोलता सुनाई दे रहा है, ये विधायक साहब पैसे नहीं दे रहे हैं। बहुत दिन हो गए हैं। 4 वर्ष के पश्चात् अब आए हैं। गरीब चाय वाले के पैसे नहीं दे रहे हैं।'' जवाब में विधायक करण सिंह वर्मा बोलते हैं, ''मैंने तो दे दिए।'' तभी चायवाला बोल उठता है, ''आपने बोला था कि बेटा, चाय बना।।।जो भी परेशानी आएगी उसके लिए मैं हूं। मैं आपके पास कितनी बार आ चुका हूं। तभी विधायक ने कहा, आप परसों आ जाना। सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। 

भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप, जेल में मसाज.., फिर भी सत्येंद्र जैन को कैबिनेट से क्यों नहीं हटा रहे केजरीवाल ?

उइगुर मुस्लिमों की नस्ल ख़त्म करने के लिए चीन ने अपना नया तरीका, रिपोर्ट में सनसनीखेज खुलासा

आज़ादी के 75 साल बाद इस राज्य को मिला पहला एयरपोर्ट, पीएम मोदी ने किया उद्घाटन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -