नेहा कक्कड़ की शादी की ख़बरों पर आया हिमांश का रिएक्शन
नेहा कक्कड़ की शादी की ख़बरों पर आया हिमांश का रिएक्शन
Share:

नेहा कक्कड़ एक बार फिर अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है। खबरे है की नेहा जल्द ही शादी कर सकती है और लड़का कौन है इस बात का भी पता चल चुका है।  मीडिया का कहना है कि नेहा अपने दोस्त रोहनप्रीत सिंह के साथ शादी कर रही हैं। हालांकि इससे जुड़ी कोई भी ऑफिशियल इनफार्मेशन अभी तक सामने नहीं आई है लेकिन अब इस खबर पर फैंस के रिएक्शन भी आने शुरू हो गए है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रोहन और नेहा की शादी को लेकर अब नेहा के एक्स बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली का भी रिएक्शन आ गया है। बता दे, नेहा और हिमांश कोहली के ब्रैकअप के कारण बहुत ही चर्चाओं में रहे है। अब हिमांश का कहना है कि वो नेहा की शादी की खबर को लेकर बहुत खुश हैं, क्योंकि अब नेहा ने अपनी लाइफ में आगे बढ़ने का निर्णय किया है। हिमांश कोहली ने मीडिया को बताया, "अगर नेहा सच में शादी कर रही है, तो मैं उनके लिए काफी खुश हूं। वो अपनी लाइफ में आगे बढ़ रही है, उनके पास कोई है और ये देखकर बहुत अच्छा लग रहा है।" वहीं रोहनप्रीत, जिनसे नेहा की शादी होने की खबर है, उनके बारे में हिमांश ने कहा कि वो उन्हें नहीं जानते हैं।
 
हालांकि, रोहनप्रीत के मैनेजर का इस खबर पर कुछ और ही बोलना है। रोहन के मैनेजर के अनुसार ये सब इसलिए हो रहा है क्योंकि दोनों ने साथ में गाना किया है, जिस वजह से उनका नाम जोड़ा जा चुका है। रोहन का शादी करने का कोई प्लान नहीं है। दरअसल, एक वीडियो के कारण भी इस खबर को ज्यादा बढ़ाया जा रहा है, जिसमें रोहनप्रीत उन्हें रिंग पहनाते हुए दिख रहे थे और नेहा भी बहुत खुश दिखाई दें रही थी।

फिल्म 'दून' अक्टूबर 2021 तक होगी रिलीज

अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए पहुंचे सलमान

फैंस का इंतजार हुआ खत्म, मिर्ज़ापुर 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -