फैंस का इंतजार हुआ खत्म, मिर्ज़ापुर 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज
फैंस का इंतजार हुआ खत्म, मिर्ज़ापुर 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज
Share:

प्रशंसकों का लंबे समय का इंतजार हुआ खत्म, आखिरकार आज मिर्जापुर 2 का ट्रेलर आया। अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने मिर्जापुर सीज़न 2 का पहला ट्रेलर जारी किया है। मिर्ज़ापुर की कहानी ड्रग लीजेंड कालेन भैया और पूर्वी उत्तर प्रदेश के टिट्युलर छोटे शहर में उनकी हरकतों के बाद का है। ट्रेलर रोमांस, एक्शन और व्यापक मात्रा में अपमानजनक भाषा के सभी तत्वों का मिश्रण है। सीज़न 1 दो प्रमुख पात्रों '(बबलू पंडित और स्वीटी गुप्ता) की मृत्यु के साथ एक भावनात्मक नोट पर समाप्त हुआ। सीज़न 2 बदला और राजनीति के बारे में होगा क्योंकि मृतक व्यक्तियों के साथी गोलू और गुड्डू कालेन भैया, मुन्ना और उनके क्रूर गिरोह के खिलाफ हथियार उठाएंगे।

अभिनेत्री श्रिया पिलगांवकर, जिन्होंने सीजन 1 में स्वीटी की भूमिका अदा की थी, ने हाल ही में श्रृंखला में उनकी भूमिका के बारे में सोशल मीडिया पर एक मार्मिक नोट साझा किया था। अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक कोलाज साझा करते हुए, एक्ट्रेस ने लिखा, “मुझे बस यह कहना है। एक अभिनेता के लिए स्क्रीन पर चित्रित किए जाने वाले पात्रों के लिए जाना और पसंद किया जाने वाला कोई बड़ा इनाम नहीं है। स्वीटी गुप्ता ने जितनी कल्पना की थी, उससे कहीं ज्यादा मुझे दी है। मिर्ज़ापुर S2 की घोषणा के बाद से मुझे कितने 'मिस यू' मैसेज मिले हैं, इससे मैं अभिभूत हूं। स्वीटी को पुनर्जीवित करने के आपके सुझाव अविश्वसनीय रूप से रचनात्मक और मनोरंजक हैं, लेकिन मैं यह सब आपके प्यार की निशानी के रूप में लेता हूं।”

“मुझे स्वरागिनी खेलना पसंद था, एक लड़की जो न केवल अपने लिए बल्कि अपने आसपास के लोगों के लिए खड़ी थी और हमेशा अपने मन की बात कहने के लिए बेकरार थी। इसका श्रेय हमारे प्रतिभाशाली लेखकों पुनीत कृष्ण और विनीत कृष्ण को जाता है। यह किरदार और शो मेरे लिए बहुत मायने रखता है और मैं उन सभी के लिए आभारी हूं जो शो के रिलीज होने के बाद मेरे रास्ते में आए। हालांकि, पूनर्ज्जन की कोई गुंजाइश नहीं है, जैसा कि आप में से कुछ ने सुझाव दिया है, मैं सिर्फ अपने सभी प्यार और संदेशों के लिए धन्यवाद कहना चाहता हूं।

और भी उलझता जा रहा सुशांत की मौत का केस, सामने आए 80,000 से अधिक फर्जी खाते

ऋचा चड्ढा ने पायल घोष पर साधा निशाना, दर्ज करवाया मानहानि का मुकदमा

बाबिल ने अपने पिता को किया याद, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -