माँ की चमचमाती रेड-ब्लू Bikini फोटो पर बेटी ने कहा, Looking Awesome
माँ की चमचमाती रेड-ब्लू Bikini फोटो पर बेटी ने कहा, Looking Awesome
Share:

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की पत्नी आजकल सुर्खियों में हैं. पिछले कुछ दिनों से मान्यता दत्त छुट्टियां मना रही हैं और अपनी तस्वीरें लगातार सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रही हैं. इन तस्वीरों में मान्यता का बहुत ही ग्लैमरस और हॉट अवतार देखने को मिला है. मान्यता के साथ उनके दोनों बच्चें और संजय दत्त भी हैं. ये पूरा परिवार इन दिनों खूब मस्ती कर रहा है. लेकिन क्या आपको पता है कि मान्यता की इन हॉट तस्वीरों पर संजय दत्त की बड़ी बेटी त्रिशाला का क्या रिएक्शन है.

वैसे भी देखा जाए तो बॉलीवुड के मूसा बोले तो हमारे दिग्गज अभिनेता संजय दत्त जो के देखा जाए तो इन दिनों अपनी फिल्म 'भूमि' की शूटिंग में खासा व्यस्त चल रहे है. परन्तु आज हम संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त के बारे में भी एक खबर लेकर हाजिर हुए है वह यह है कि, संजय दत्त कि दिलकश पत्नी मान्यता जो के अभी तो संजय दत्त के पास में नहीं है बल्कि वह अपने बच्चो संग इटली में छुट्टियां मना रही हैं. मान्यता ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वो बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं. अभिनेता संजय दत्त भले ही अपनी आगामी फिल्म भूमि के चलते आजकल में चल रहे हो लेकिन क्या आपने उनकी पत्नी मान्यता को कभी लाइमलाइट में देखा है......? नहीं ना. वे हमेशा अपने बच्चो की परवरिश और घर में ही व्यस्त रहती है.

इन फोटोज में मान्यता संग संजय दत्त भी नजर आ रहे है. आप भी देखिये ब्लू व रेड बिकिनी में मान्यता का यह ग्लैमरस लुक. तथा अब उनकी इस बिकिनी फोटोज पर बेटी त्रिशाला ने भी अपना रिएक्शन दिया है. जी हां बता दे कि, मान्यता की इन हॉट तस्वीरों पर संजय दत्त की बड़ी बेटी त्रिशाला ने लिखा है कि,- Looking Awesome यानि की बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं. मान्यता की इन हॉट तस्वीर पर त्रिशाला ने लिखा- Love, So nice. इसके साथ ही त्रिशाला ने स्माइली भी बनाई. इस तस्वीर पर संजय दत्त ने भी कमेंट किया और लिखा- Lokking Great. देखा जाए तो वैसे भी मान्यता की लगभग हर तस्वीर त्रिशाला ने बहुत ही प्यारे कमेंट किए हैं. 

फिल्म में मेरी बायोग्राफी का भी कुछ हिस्‍सा, रणबीर कपूर

अक्षय की 'गोल्ड' का विदेशी धरती पर हुआ श्रीगणेश....

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -