RCOM के कर्जदाताओं ने नामंजूर किया अनिल अम्बानी का इस्तीफा, की यह अपील
RCOM के कर्जदाताओं ने नामंजूर किया अनिल अम्बानी का इस्तीफा, की यह अपील
Share:

मुंबई: हाल ही में अनिल अंबानी ने टेलीकॉम कंपनी रिलायंस कम्युनिकेशंस (RCOM) के डायरेक्टर पद से इस्तीफा दे दिया था। अब रिलायंस कम्युनिकेशंस के कर्जदाताओं ने कंपनी से अनिल अंबानी और चार अन्य अधिकारीयों के इस्तीफे को अस्वीकार कर दिया है। कर्जदाताओं ने अंबानी को दिवाला एवं ऋणशोधन प्रक्रिया में सहयोग करने की अपील की है।

BSE में दी गई फाइलिंग में RCOM ने कहा था कि उसके कर्जदाताओं की समिति (COC) की मीटिंग 20 नवंबर को हुई थी। इसमें कहा गया था कि, ‘समिति ने सर्वसम्मति से कहा कि इस्तीफों को मंजूर नहीं किया जा सकता है।’ कंपनी द्वारा जारी तिमाही नतीजों के मुताबिक, कंपनी को 30 हजार करोड़ से ज्यादा का घाटा हुआ था, जो कॉर्पोरेट इतिहास में वोडाफोन-आइडिया के बाद दूसरा सबसे बड़ा नुकसान है।

इसके बाद ही कंपनी ने बयान जारी करते हुए कहा था कि अनिल अंबानी के अतिरिक्त छाया विरानी, रायना कारानी, मंजरी काकेर और सुरेश रंगाचर ने अपने अपने पदों से इस्तीफा दे दिया है। इनमें से अनिल अंबानी, छाया विरानी और मंजरी काकेर ने 15 नवंबर को त्यागपत्र दिया था। वहीं रायना कारानी ने 14 नवंबर और सुरेश रंगाचर ने 13 नवंबर को अपने पद से इस्तीफा दिया था। अब कर्जदाताओं द्वारा ये इस्तीफे नामंजूर कर दिए गए हैं।

ICICI बैंक की पूर्व चीफ चंदा कोचर के जीवन पर बनी फिल्म, प्रदर्शन पर दिल्ली कोर्ट ने लगाई रोक

Petrol Diesel Rate Today: हर बार की तरह फिर आया पेट्रोल-डीजल के दाम में परिवर्तन

Credit Score : कम होने के बाद भी मिल सकता है लोन, जानिए कैसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -