रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस को घेरा, कहा- मुंबई आतंकी हमले के समय क्या किया तुमने ?

रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस को घेरा, कहा- मुंबई आतंकी हमले के समय क्या किया तुमने ?

नई दिल्ली: मोदी सरकार में मंत्री रविशंकर प्रसाद ने 2011 के मुंबई आतंकी हमले के बाद आतंकवाद से लड़ने का ''साहस नहीं दिखा पाने'' को लेकर शुक्रवार को कांग्रेस की कड़ी आलोचना की है. इसके साथ ही उन्होंने पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद हुई कार्रवाई के लिए राजग सरकार की तारीफ भी की. दिल्ली भारतीय जनता दल (भाजपा) कार्यालय में वकीलों की एक बैठक को संबोधित करते हुए कानून मंत्री ने ''सकारात्मक सोच और इच्छाशक्ति'' के लिए पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ की.

आज देहरादून में रैली करेंगे राहुल गांधी, शहीदों के परिजनों से भी करेंगे मुलाकात

उन्होंने कहा है कि 2011 के मुंबई आतंकी हमले के समय सेना कार्रवाई के लिए तैयार थी, किन्तु कांग्रेस नेताओं ने हिम्मत नहीं दिखाई. वहीं पुलवामा में हुए आत्मघाती आतंकी हमले के बाद राजग सरकार ने ना केवल हिम्मत दिखाई और एयर स्ट्राइक के जरिए उचित जवाब दिया बल्कि पाकिस्तान से सर्वाधिक तरजीही राष्ट्र (एमएफएन) का दर्जा भी छीन लिया.

लोकसभा चुनाव: विधानसभा की भूल नहीं दोहराएगी भाजपा, काटेगी 12 सांसदों का टिकट !

आपको बता दें कि इससे पहले संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद (UNSC) के आतंकवादी मसूद अजहर पर चीन के रवैए के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा पीएम मोदी से सवाल पूछे जाने पर कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद कांग्रेस की पहले ही कड़ी आलोचना कर चुके हैं. राहुल गांधी के पीएम मोदी से सवाल पूस जाने पर रविशंकर ने कहा था कि 'जब भी भारत को पीड़ा होती है तो राहुल गांधी को बेहद खुशी होती है.' उन्होंने कहा है कि, 'राहुल गांधी को पता होना चाहिए कि विदेश नीति ट्विटर के जरिए नहीं चलती है. 

खबरें और भी:-

यह हिंदुत्व के विचारों का अटूट गठबंधन है : फडणवीस

लोकसभा चुनाव: भाजपा की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक आज, हो सकता है प्रत्याशियों का ऐलान

लोकसभा चुनाव: कांग्रेस ने जारी की उम्मीदवारों की तीसरी सूची, पीएल पुनिया के बेटे को भी मिला टिकट