यह हिंदुत्व के विचारों का अटूट गठबंधन है : फडणवीस

Mar 16 2019 09:11 AM
यह हिंदुत्व के विचारों का अटूट गठबंधन है : फडणवीस

मुंबई : आगामी लोकसभा चुनाव की दुंदुभी बजने के बाद महाराष्ट्र में भाजपा और शिवसेना की पहली संयुक्त चुनावी रैली हुई, जिसमें मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और उद्धव ठाकरे ने चुनाव प्रचार का श्रीगणेश किया। इस दौरान मुख्यमंत्री ने भाजपा-शिवसेना गठबंधन को ‘फेवीकोल’ का गठजोड़ बताते हुए कहा कि यह कभी नहीं टूट सकता।

भाजपा के 'शत्रु' छोड़ सकते हैं पार्टी का साथ, किया ऐसा ट्वीट

कुछ ऐसा बोले सीएम फडणवीस

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार फडणवीस ने कहा कि यह गठबंधन हिंदुत्व के विचारों का है जो अटूट है। उन्होंने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अशोक चव्हाण पर निशाना साधते हुए कहा कि देश में भाजपामय वातावरण है। इसलिए हवा के रुख को देखते हुए पवार और चव्हाण दोनो ही लोकसभा चुनाव लड़ने से पीछे हट गए हैं।

लोकसभा चुनाव: भाजपा-अपना दल में डील फिक्स, अनुप्रिया पटेल इस सीट से लड़ेंगी चुनाव

उद्धव भी बोल गए कुछ ऐसा 

जानकारी के अनुसार भाजपा में नए लोगों के प्रवेश पर शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने मुख्यमंत्री फडणवीस से मांग की कि कम से कम एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार को पार्टी में शामिल न करें। महाराष्ट्र विधानसभा में विपक्ष के नेता राधाकृष्ण विखे पाटील के बेटे सुजय पाटील के भाजपा में शामिल होने के बाद उद्धव ने शुक्रवार को विदर्भ के अमरावती में भाजपा-शिवसेना की पहली चुनाव प्रचार रैली को संबोधित करते यह बात कही। उद्धव ने कहा कि आज कल किसी पर टिप्पणी करने में डर लगता है। पता नहीं, कोई कब शिवसेना में तो कोई कब भाजपा में चला जाए।  

पिस्तौल लेकर विमान में घुस रहा था शख्स, पुलिस ने एयरपोर्ट पर दबोचा

गेस्ट हाउस काण्ड: उमा भारती की माया को सलाह, मेरा नंबर ले लो संकट आए तो कॉल करना...

भाजपा की शिकायत लेकर चुनाव आयोग के सामने बैठी 'आप'