एअर इंडिया रद्द किया टिकट तो ट्रैन से दिल्ली पहुंचे रवींद्र गायकवाड़
एअर इंडिया रद्द किया टिकट तो ट्रैन से दिल्ली पहुंचे रवींद्र गायकवाड़
Share:

नई दिल्ली : एयर इंडिया के अधिकारी की विमान में चप्पलों से पिटाई करने वाले शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ ने मुम्बई से दिल्ली का एयर इंडिया का टिकट बुक कराया था जिसे एयर इंडिया द्वारा रद्द कर दिया गया, जिसके बाद रवींद्र गायकवाड़ राजधानी एक्सप्रेस से दिल्ली पहुंचे. हालांकि यह नहीं पता चल पाया कि ट्रैन में उनके साथ कौन-कौन था. गौरतलब है कि पिछली घटना से नाराज एयर इंडिया ने इस बार आर-पार की लड़ाई का मूड बना लिया है.

इससे पहले यह खबर आ रही थी कि शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ से उड़ान प्रतिबंध जल्द हटेगा. सरकार नियमों में बदलाव करेगी. सोमवार को नागरिक उड्डयन मंत्री अशोक गणपति राजू, लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन और शिवसेना के सांसदों की बैठक भी हुई थी, लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला. राज्यसभा में समाजवादी पार्टी सहित कई दलों के सांसदों ने शिवसेना सांसद के प्रतिबन्ध पर आपत्ति जता कर एयर इंडिया की आलोचना की थी.

हालांकि सरकार ने कोई ठोस आश्वासन नहीं दिया है. उल्लेखनीय है कि विमान में हुए विवाद के बाद एयर इंडिया समेत 6 विमानन कंपनियों ने टिकट रद्द करने के बाद सांसद रवींद्र गायकवाड़ को ट्रेन से दिल्ली से मुंबई जाना पड़ा था. हालांकि उनकी यह यात्रा भी अच्छी खासी चर्चा में रही थी. मथुरा जंक्शन पर उन्होंने हाई ब्लड प्रेशर की शिकायत की थी. वहीं, वे मुंबई के बीच में ही ट्रेन से उतर गए थे.

शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ का टिकट एयर इंडिया ने किया रद्द

'चप्पलमार' सांसद के समर्थन में आई शिवसेना, कपिल शर्मा पर उठाया सवाल

सैंडलमार संसाद के बचाव में शिवसेना, संसद लाएगी विशेषाधिकार हनन प्रस्ताव, बंद का ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -