‘महादेव का गोरखपुर’ से इतिहास रचने जा रहे है रवि किशन, 150 से ज्यादा स्क्रीन्स और अमेरिका में होगी रिलीज
‘महादेव का गोरखपुर’ से इतिहास रचने जा रहे है रवि किशन, 150 से ज्यादा स्क्रीन्स और अमेरिका में होगी रिलीज
Share:

मशहूर एक्टर और सांसद रवि किशन लोकसभा चुनाव से पहले इतिहास रचने को तैयार हैं। उनकी आगामी फिल्म ‘महादेव का गोरखपुर’ पहली ऐसी भोजपुरी फिल्म होगी, जो देश के 150 से अधिक सिनेमाघरों में रिलीज़ की होगी। भारत ही नहीं अमेरिका में भी इस फिल्म को रिलीज़ करने की तैयारी की जा रही है। निर्माता फिल्म को अमेरिका के 12 सिनेमाघरों में रिलीज़ करेंगे।

भोजपुरी की ये पैन इंडिया फिल्म कई भाषाओं में 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। इसे यूपी में 52, बिहार में 72 एवं बंगाल एवं असम में 23 सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। फिल्म को सिनेप्लेक्स एवं आईनॉक्स पर भी रिलीज किया जाना है। फिल्म के इतने बड़े स्तर पर रिलीज होने से रवि किशन बहुत खुश हैं। उन्होंने कहा है कि भोजपुरी इंडस्ट्री के लिए ये गर्व की बात है। वही इस फिल्म का टीजर लगभग 2 महीने पहले ही रिलीज़ किया गया है। टीज़र में रवि किशन को महादेव के अंश रूप में दिखाया गया है। टीजर में रवि किशन जमकर एक्शन करते नजर आए। फिल्म में रवि किशन के अतिरिक्त प्रमोद पाठक और इंदु थंपी जैसे कलाकार भी नजर आएँगे। 

फिल्म ‘महादेव का गोरखपुर’ का डायरेक्शन राजेश मोहन ने किया है। कहा जा रहा है कि ये फिल्म एक हाइ बजट पिक्चर है, जिसे बड़े स्तर पर बनाया गया है। बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग गोरखपुर एवं उसके आस पास के क्षेत्र में ही हुई है। फिल्म भोजपुरी के साथ हिंदी, तमिल, तेलगु एवं कन्नड़ भाषाओं में रिलीज़ की जाएगी। इसे प्रीतेश शाह एवं सलिल संकरण ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। ‘महादेव का गोरखपुर’ का निर्माण रवि किशन प्रोडक्शन के साथ मिलकर वाया फिल्म्स ने किया है। इसकी कहानी साई नारायण ने लिखी है। इसमें संगीत अगम अग्रवाल एवं रंजिन राज ने दिया है।

विक्रांत मैसी ने मांगी सारा अली खान से माफी, जानिए क्यों?

UCC पर बोले जावेद अख्तर- 'मुस्लिमों से जलते हैं हिंदू क्योकि...'

'नास्तिक होकर भी मुस्लिम होना मजबूरी है...', जावेद अख्तर ने बताया क्यों नहीं बन सकते है 'हिन्दू'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -