B'Day Special: पहले अखबार बेचा करते थे भोजपुरी मेगास्टार रवि किशन
B'Day Special: पहले अखबार बेचा करते थे भोजपुरी मेगास्टार रवि किशन
Share:

भोजपुरी जगत में मेगा स्टार के नाम से पॉपुलर रवि किशन आज अपना 49वां जन्मदिन मना रहे हैं. आप सभी को बता दें कि रवि किशन ने भोजपुरी जगत के साथ ही बॉलीवुड में भी अपने जलवे दिखाए हैं. इन्हे आप सभी ने हेरा-फेरी फिल्म में देखा ही होगा. इस फिल्म में इनका डायलॉग 'बीस लात दे' काफी पॉपुलर हुआ था और इस फिल्म में इन्हे लोगों ने काफी पसंद भी किया था.

आज रवि किशन का जन्मदिन हैं और उन्हें कई बड़े-बड़े स्टार्स ने जन्मदिन की बधाई दी है. आपको बता दें कि रवि किशन ने अपने करियर की शुरुआत के पहले बहुत सारी चुनौतियों का सामना किया तब जाकर आज वह इस मुकाम पर हैं. आज रवि किशन का नाम सभी जानते हैं और उनकी फिल्मों को लोग खूब पसंद भी करते हैं. रवि किशन आज बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी जगत तक की शान हैं.

रवि बचपन से अभिनय की दुनिया में आना चाहते थे लेकिन उनके पिता कभी इस बात के लिए तैयार नहीं हुए. रवि की माँ ने उनका पूरा सपोर्ट किया और उन्होंने उनको अभिनय की दुनिया में जाने के लिए पैसे दिए. रवि वह पैसे लेकर मुंबई गए और सबसे पहले उन्होंने मुंबई में सुबह-सुबह पेपर बांटना शुरू किया. पेपर बांटने के बाद वह वीडियो कैसेट किराए पर देने लगे. अपने काम के बीच रवि पढ़ाई भी करते थे और अपनी एक तस्वीर लेकर कई निर्माता निर्देशकों से मिलते थे.

कई समय बाद उन्हें काम मिला और उनकी पहली फिल्म रही 'पीताम्बर' रही जो एक हिंदी फिल्म थी. इस फिल्म के बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया, जैसे - रानी और महारानी, जख्मी दिल, आग और चिंगारी, उधार की ज़िंदगी, आतंक, आर्मी, कीमत, कुदरत, हमारा फैसला आदि. अब जल्द ही वह भोजपुरी मूवी 'सनकी दरोगा' में नजर आने वाले हैं.

सुपरस्टार खेसारीलाल यादव और रवि किशन के बीच टक्कर

इस तेलगु फिल्म में भोजपुरी मेगास्टार को मिला बड़ा रोल

सनकी दरोगा में खौफनाक विलेन बनेगा यह एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -