सनकी दरोगा में खौफनाक विलेन बनेगा यह एक्टर
सनकी दरोगा में खौफनाक विलेन बनेगा यह एक्टर
Share:

जल्द ही भोजपुरी फिल्म 'सनकी दारोगा' रिलीज होने वाली है और इस फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह भी देखा जा रहा है. यह फिल्म इसी साल 17 जुलाई को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब अगस्त में की जाएगी. इस फिल्म को लेकर लोगों के बीच काफी खलबली भी है, फिल्म का दर्शकों को बहुत ही बेसब्री से इंतज़ार है सभी इस फिल्म को जल्द से जल्द देखना चाहते हैं. आपको बता दें कि इस फिल्म में रवि किशन सनकी दरोगा के किरदार में नजर आने वाले हैं और उनका किरदार उन पर काफी जंच रहा है.

फिल्म में अभिनेता पप्पू यादव एक खौफनाक विलेन का किरदार निभाएंगे जो वाकई में सबसे दमदार किरदार माना जा रहा है. जानकारी के अनुसार उन्होंने अपने बारे में बात की और कहा कि उनका किरदार इतना खौफनाक है कि लोग उसे देखने के बाद उन्हें गालिया देंगे और उनकी खलनायकी पर कमेंट्स भी करेंगे. फिल्म में पप्पू का किरदार काफी डरावना है और वह जिस अंदाज में नजर आने वाले हैं वैसा अंदाज शायद ही आप सभी ने कभी देखा होगा.

फिल्म की कहानी की बात की जाए तो वह दुष्कर्म की बढ़ती घटनाओं पर आधारित है. फिल्म को लेकर स्टार्स भी काफी एक्साइटेड हैं और सभी को फिल्म के रिलीज होने का बहुत ही बेसब्री से इंतज़ार है. फिल्म के तीन पोस्टर्स और ट्रेलर रिलीज हो चुके हैं जो दर्शकों को खूब पसंद आए और अब सभी को फिल्म से काफी उम्मीदें हैं. आपको बता दें कि रवि के साथ फिल्म में अंजना सिंह नजर आने वाली हैं.

इन दो सुपरस्टार के साथ पप्पू यादव का जलवा

इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है रवि किशन और अंजना सिंह का यह वीडियो

तीन पोस्टर और खौफनाक टीजर के बाद सामने आई 'सनकी दरोगा' की रिलीज डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -