सपना चौधरी ने ​लोगो के पंसदीदा गानों पर लगाए ठुमके, इस वीडियों में देखें शरारती डांस
सपना चौधरी ने ​लोगो के पंसदीदा गानों पर लगाए ठुमके, इस वीडियों में देखें शरारती डांस
Share:

हरियाणा की डांसिग क्वीन सपना चौधरी अपने डांस को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं. कुछ समय अंतराल में अपने फैंस के लिए उनके डांस परफॉर्मेंस के वीडियो सोशल मीडिया आ जाते हैं. सपना चौधरी इन दिनों देश के कोने-कोने में स्टेज परफॉर्मेंस कर रही हैं. उनकी धाकड़ परफॉर्मेंस ने सर्दी के मौसम में गर्मी बढ़ा दी है. सपना चौधरी का फिर से एक वीडियो जमकर धमाल मचा रहा है. उनका ये वीडियों दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है. 

अदनान सामी ने CAA की आलोचना करने वाले पाकिस्तान को दी 'मुंह बंद रखने' की सलाह

अगर बात करें वीडियों की तो इस डांस वीडियों में सपना चौधरी सलवार सूट में नजर आ रही है. इस शानदार वीडियो को एक दिन पहले ही उनके फैन पेज से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को अभी तक हजारों व्यूज मिल चुके हैं. इस वीडियो में वो सूट में नजर आ रही हैं और हरियाणवी सॉन्ग पर स्टेज परफॉर्मेंस कर रही हैं. इस वीडियो में उनके डांस स्टेप्स वाकई कमाल के हैं. उनके फैन्स इस पर जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं.

अभिषेक बच्चन की फिल्म को मिल ही गया नाम, यह चार खिलाड़ी मिलकर खेलेंगे ‘लूडो’

हरियाणवी फिल्मों में सपना चौधरी ने अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरा है. लेकिन उसके बाद टीवी शो बिग बॉस में उन्होने तहलका मचा दिया था. बिग बॉस में उनकी पारी हंगामाखेज रही थी, और उन्होंने बिग बॉस में जमकर धमाल मचाया था. बिग बॉस से बाहर आने के तुरंत बाद ही उन्हें भोजपुरी सिनेमा में काम मिल गया. 'बैरी कंगना' में उनका स्पेशल नंबर काफी पॉपुलर रहा. इसके बाद सपना चौधरी ने पंजाबी मूवी में भी स्पेशल सॉन्ग किया. सपना चौधरी अब बॉलीवुड में भी एक्टिंग डेब्यू कर चुकी हैं और उनकी पहली फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' रही थी. जिसको को देखने के बाद फैंस की और से उन्होने बहुत तारीफ मिली

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by देसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -