शाहरुख खान को लेकर महेश मांजरेकर ने कह डाली ये बड़ी बात
शाहरुख खान को लेकर महेश मांजरेकर ने कह डाली ये बड़ी बात
Share:

मनोरंजन जगत के जाने माने मशहूर एक्टर और डायरेक्टर महेश मांजरेकर को आज के समय में कौन नहीं जानता हैं। उन्होंने बॉलीवुड की कई मूवीज में बेहतरीन एक्टिंग भी की है तथा अब एक्टिंग के साथ-साथ डायरेक्शन में भी हाथ आजमा रहे हैं। उनकी आगामी डायरेक्शनल मूवी अंतिम: द फाइनल ट्रूथ के कारण सुर्ख़ियों में हैं। उन्होंने इस मूवी के प्रोमोशन के संबंध में एक इंटरव्यू के चलते शाहरुख खान को लेकर बड़ी बात कही है।

वही महेश मांजरेकर का कहना है कि बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान अपने टैलेंट के साथ इन्साफ नहीं कर रहे हैं। वो अब कुछ नया करते हुए नजर नहीं आ रहे हैं। उन्हें स्वयं को अपने बॉक्स से बाहर लाना होगा। महेश का मानना है कि शाहरुख में वो प्रत्येक चीज़ है जो एक सधे हुए एक्टर में होनी चाहिए मगर वो अभी स्वयं को सीमित कर रहे हैं। उन्हें कुछ अलग करने का प्रयास करना चाहिए।

वही अपने एक इंटरव्यू में डायरेक्टर महेश मांजरेकर ने बताया कि वो एक अभिनेता हैं, जिन्होंने अपने टैलेंट के साथ न्याय नहीं किया है, वह शाहरुख खान हैं, समस्या यह है कि वह अपने शेल से बाहर आना ही नहीं चाहते हैं। वह सिर्फ इस भरोसे में रहना चाहते हैं कि मेरी यह पिक्चर चली, मैं लवरबॉय हूं। उन्हें अपने इस शेल से बाहर आना होगा। महेश ने बताया कि शाहरुख आजकल वह भूमिका कर रहे हैं जो रणवीर सिंह एवं रणवीर कपूर कर रहे हैं तो ऐसे में व्यक्ति क्यों शाहरुख खान को देखेंगे? लोग शाहरुख को उन भूमिकाओं में देखना चाहते हैं तथा बोलना चाहते हैं कि यह भूमिका शाहरुख के लिए ही बनी थी। मुझे स्वयं लगता है कि शाहरुख खान को अपने बनाए बॉक्स से बाहर आना चाहिए, तभी वह कुछ अच्छा कर पाएंगे। वह एक बेहतरीन एक्टर हैं।

इस फिल्म के सेट पर आमिर खान को दिल दे बैठीं थीं किरण

शिल्पा शेट्टी से लेकर अर्जुन कपूर तक, स्टार्स ने अनोखे अंदाज में दी भाई दूज की शुभकामनाएं

'सूर्यवंशी' फिल्म के 'टिप टिप' सांग में दिखा कैटरीना कैफ का किलर अंदाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -