पालघर हिंसा में मारे गए ड्राइवर के परिवार की मदद के लिए आगे आईं रवीना
पालघर हिंसा में मारे गए ड्राइवर के परिवार की मदद के लिए आगे आईं रवीना
Share:

महाराष्ट्र के पालघर में दो संतों के साथ उनके ड्राइवर की बेरहमी से पीट-पीटकर हुई हत्या की एक्ट्रेस रवीना टंडन ने अधिक आलोचना की थी. वहीं अब इस घटना के बाद रवीना टंडन पालघर घटना में मारे गए ड्राइवर निलेश तेलगड़े के परिवार की मदद के लिए आगे आई हैं. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक इस समय रवीना फंड जुटा रही हैं. इसी के साथ ही वह लोगों से भी फंड जुटाने के लिए आगे आने की अपील कर रही हैं.

जी दरअसल इस बात की जानकारी रवीना ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है. हाल ही में रवीना टंडन ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर संतों के ड्राइवर निलेश तेलगड़े की फोटो शेयर करते हुए लिखा- 'हम 29 साल के ड्राइवर, जो हाल ही में हुए पालघर भीड़ हिंसा में साधुओं के साथ मार गए, के लिए फंड इकट्ठा कर रहे हैं. उनकी दो बेटियां हैं. कृपया मदद करें.' आप सभी को यह भी बता दें कि 3 लोगों की बेरहमी से पीट-पीटकर हुई हत्या का वीडियो वायरल होने के बाद रवीना टंडन ने इसकी अधिक आलोचना की थी.

उस दौरान रवीना ने ट्वीट करते हुए लिखा था- 'बुजुर्ग साधु की हत्या के दृश्य बेहद विचलित करने वाले हैं. शक के चलते उन्हें निर्दयता से पीट-पीटकर मार डाला गया. पुलिस वहां क्या कर रही थी?' इसी के साथ हम आप सभी को बता दें कि पालघर के गढ़चिचले गांव में हुई यह घटना 16 अप्रैल की रात की है. इस घटना में मारे गए दोनों साधु जूना अखाड़े के थे और इनमें साधु महंत सुशील गिरी महाराज 35 साल और महंत कल्पवृक्ष गिरी महाराज 70 साल के थे. वहीं दोनों ड्राइवर निलेश तेलगडे़ के साथ मुंबई से सूरत में अपने साथी के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए निकले थे और इस मामले में पुलिस ने 101 लोगों को पुलिस को गिरफ्तार किया है. वैसे रवीना टंडन के अलावा कई बॉलीवुड स्टार्स ने पालघर में हुई इस घटना को गलत कहा था.

बेटी रूही ने इस जानवर से कर दी करण जौहर की तुलना

पूर्व मिस वर्ल्ड ने की सरकार से अपील, कहा- 'राशन के साथ दें फ्री सैनिटरी पैड'

ढीली ड्रेस में सेक्सी बूब्स दिखाती नजर आईं पूनम पांडेय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -