अब इस मशहूर डायरेक्टर से रवीना ने मिलाया हाथ, जल्द दमदार किरदार में आएंगी नजर
अब इस मशहूर डायरेक्टर से रवीना ने मिलाया हाथ, जल्द दमदार किरदार में आएंगी नजर
Share:

90 के दशक में अपनी अदाओं से सभी का दिल जीतने वाली अभिनेत्री रवीना टंडन काफी लंबे से 'केजीएफ चैप्टर 2' को लेकर चर्चा में बनी हुई है। आप सभी जानते ही होंगे कि रवीना टंडन इस फिल्म में लीड रोल में नजर आएंगी। बीते दिनों ही इस फिल्म में उनके दमदार लुक को देखने के बाद इंडस्ट्री के मशहूर डायरेक्टर मनीष गुप्ता ने रवीना को अपनी अपकमिंग थ्रिलर फिल्म के लिए साइन किया है। जी हाँ, हाल ही में मिली जानकारी के तहत मनीष गुप्ता के निर्देशन में बन रही इस फिल्म की शूटिंग रवीना टंडन ने हाल ही में पूरी की है। आप सभी को बता दें कि मनीष गुप्ता इससे पहले स्टोनमैन मर्डर, हॉस्टल और रहस्य जैसी थ्रिलर का निर्देशन कर चुके हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon)

खबरों के अनुसार मनीष गुप्ता की नई थ्रिलर में रवीना को एक ऐसी भूमिका में दिखाया जाएगा जो उन्होंने पहले कभी नहीं निभाई है। हाल ही में मनीष गुप्ता ने रवीना टंडन की तारीफ करते हुए एक्ट्रेस के साथ काम करने का एक्सपीरियंस शेयर किया है। उन्होंने कहा, 'रवीना रियल लाइफ में बहुत कैरिंग ह्युमन बीइंग हैं। रवीना जरूरतमंद लोगों की मदद करने के लिए हर संभव प्रयास करती है। वह शूटिंग के हर एक दिन समय पर पहुंचती हैं, बॉलीवुड में ऐसी लोग बहुत कम हैं, जो समय के पाबंद हों।

वह सेट पर सभी के साथ बहुत पोलाइट हैं, चाहे उनकी रैंक कुछ भी हो। उनका स्क्रीन प्रेसेंस काफी आकर्षक है।' आपको बता दें कि रवीना टंडन आखिरी बार सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म 'खानदानी शफाखाना' में दिखाई दी थीं। जी हाँ, हालाँकि इस फिल्म में रवीना का गेस्ट अपीयरेंस था। इस फिल्म में उनके एंट्री को फैंस ने काफी पसंद किया था। वहीं रवीना टंडन जल्द ही फिल्म 'केजीएफ 2' में दिखाई देंगी। मिली जानकारी के तहत इस फिल्म में रवीना के साथ संजय दत्त और साउथ सुपरस्टार यश लीड रोल में नजर आने वाले हैं।

BB OTT: राकेश को नॉमिनेशन से बचाने के लिए शमिता शेट्टी ने किया ये कारनामा, देखे नया प्रोमो

'जन्माष्टमी' मना रहे हिन्दुओं पर टूट पड़ी कट्टरपंथियों की भीड़, मंदिर और मूर्तियां दोनों तोड़े

6 महीने बाद काम पर वापस लौटीं प्रियंका चोपड़ा, प्लेन में रोईं फूट-फूटकर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -