BB OTT: राकेश को नॉमिनेशन से बचाने के लिए शमिता शेट्टी ने किया ये कारनामा, देखे नया प्रोमो
BB OTT: राकेश को नॉमिनेशन से बचाने के लिए शमिता शेट्टी ने किया ये कारनामा, देखे नया प्रोमो
Share:

बिग बॉस ओटीटी इन दिनों खूब ट्विस्ट के साथ दिखाया जा रहा है। शो में इस बार कनेक्शन थीम है और ऐसे में यह थीम कंटेस्टेंट्स के गेम प्लान पर काफी भारी पड़ती हुई नजर आ रही है। आप शो में देख रहे होंगे हर गुजरते दिन के साथ शमिता शेट्टी और राकेश बापट का कनेक्शन गहरा हो रहा है। जी हाँ और शमिता-राकेश के कनेक्शन की इंटेंसिटी अब फैंस को भी साफ नजर आने लगी है। जी हाँ और फैंस दोनों की जोड़ी को काफी पसंद कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shamita Shetty (@shamitashetty_official)

आपको बता दें कि इस हफ्ते बिग बॉस के घर में बड़े की अलग अंदाज में घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेशन हुए। जी दरअसल, बिग बॉस ने सभी कंटेस्टेंट को उनके घर से आए लेटर दिए, लेकिन इसमें भी एक ट्विस्ट नजर आया। ट्विस्ट यह था कि किसी एक कनेक्शन के एक पार्टनर को ही फैमिली से आया लेटर मिल सकता था और जो लेटर लेगा वहीं नॉमिनेट होने से बच सकता था, जबकि दूसरा कंटेस्टेंट घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो जाएगा। ऐसे में शमिता और राकेश के कनेक्शन को जब बिग बॉस ने कंफेशन रूम में बुलाया तो उनसे पूछा गया कि कौन सेव होना चाहता है और कौन नॉमिनेट। इस दौरान राकेश को सेव करने के लिए शमिता ने अपनी फैमिली से आया लेटर बिना पढ़े ही फाड़ दिया और अपने कनेक्शन को सेव करके खुद नॉमिनेट हो गईं।

यह सब होने के बाद राकेश और शमिता दोनों ही इमोशनल नजर आए और दोनों ने रोते हुए एक दूसरे को गले लगा लिया। इस दौरान राकेश ने शमिता से कहा कि 'उन्हें अपनी फैमिली का लेटर फाड़ने से पहले बात कर लेनी चाहिए थी।' हालांकि यह सुनकर शमिता ने कहा, 'वो गिल्टी फील न करें। इसमें उनकी कोई गलती नहीं है।' यह देखकर यह बात साफ हो गई है कि शमिता और राकेश के बीच का कनेक्शन गहरा हो चुका है।

'जन्माष्टमी' मना रहे हिन्दुओं पर टूट पड़ी कट्टरपंथियों की भीड़, मंदिर और मूर्तियां दोनों तोड़े

6 महीने बाद काम पर वापस लौटीं प्रियंका चोपड़ा, प्लेन में रोईं फूट-फूटकर

दर्दनाक! खंभे से टकराकर उड़े ऑडी कार के परखच्चे, 7 लोगों की गई जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -