लॉकडाउन में ऐसा हो गया है रवीना टंडन का हाल, शेयर किया वीडियो
लॉकडाउन में ऐसा हो गया है रवीना टंडन का हाल, शेयर किया वीडियो
Share:

इस समय पूरा देश कोरोना संकट का सामना कर रहा है. हम सभी अपने अपने घरों में कैद हैं और कुछ ना कुछ कर रहे हैं. इस लिस्ट में कई स्टार्स भी शामिल हैं. जी हाँ,  इस महामारी को फैलने से रोकने के लिए देशभर में लॉकडाउन लागू कर दिया गया है. ऐसे में देश की जनता के साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी अपना वक़्त घर पर रहकर ही गुज़ार रहे हैं. अब इसी बीच बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा रवीना टंडन का एक वीडियो सामने आया है जो खूब वायरल हो रहा है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon) on

आप देख सकते हैं इस वीडियो में वह बेहतरीन दिखाई दे रहीं हैं. जी दरअसल रवीना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक टिकटॉक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह सब्जियों को साफ करती हुईं, कुत्ते के साथ खेलती हुईं, मेकअप लगाते हुए आदि दिखाई दे रही हैं. आप देख सकते हैं इस वीडियो के माध्यम से वो लॉकडाउन में अपनी रूटीन को  उजागर कर रही हैं. वैसे इस मज़ेदार वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, “अब सैटरडे नाइट फन, #टिकटॉक’.''

आप देख सकते हैं अब तक इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर 4 लाख से ज़्यादा लोगों ने देख लिया है और सभी इस पर कमेंट्स करते दिखाई दे रहे हैं. वैसे केवल रवीना ही नहीं, कई बॉलीवुड सितारें सोशल मीडिया के ज़रिए इस मुश्किल वक़्त में अपने फैन्स का मनोरंजन कर रहे हैं. बात करें वर्कफ्रंट की तो रवीना टंडन यश बैनर के तले बनने वाली ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ फिल्म में नजर आएंगी.

पांडवों का ‘निकर-बनियान’ अवतार इंटरनेट पर हुआ वायरल

विटामिन सी से हार गया कोरोना वायरस, जानिए क्या खाकर बच सकते हैं आप?

लॉकडाउन में भी फीकी नहीं पड़ी अक्षय तृतीया की चमक, बिका इतने करोड़ का सोना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -