धिना धिन ध... अरे नहीं नहीं, यह हमारा बॉलीवुड का लखन नहीं बल्कि कोई और है
धिना धिन ध... अरे नहीं नहीं, यह हमारा बॉलीवुड का लखन नहीं बल्कि कोई और है
Share:

बॉलीवुड के ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने पूर्व में सोशलमीडिया साइट्स ट्विटर पर ट्वीट कर जानकारी दी थी कि फिल्म अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन व अनिल कपूर के दमदार अभिनय से सजी फिल्म ‘फन्ने खां’ अगले साल 2018 में रिलीज होगी. अब सामने आया है इस फ़िल्म से अनिल कपूर का फर्स्ट लुक! बॉलीवुड के सबसे फिट एक्टर्स में से एक अनिल कपूर जो इस फ़िल्म में सफ़ेद बालों के साथ नज़र आएंगे. 

दर्शक इन दोनों की जोड़ी आने वाली फिल्म ‘फन्ने खां’ में देख सकेंगे. अभी हाल ही में हमे अनिल कपूर के सुपर स्टाइल के माफिक एक हीरो नजर आया है. लेकिन वह तो अनिल कपूर के भेष में एक अभिनेत्री निकली. जी हां फिल्ममेकर फराह खान जल्‍द ही टीवी पर अपना शो 'लिप सिंग बैटल' लेकर आ रही हैं और इस शो की शूटिंग में लगी फराह खान अपने इंस्‍टाग्राम पर कई मजेदार फोटो शेयर कर रही हैं. लेकिन मंगलवार को फराह खान ने एक ऐसा फोटो शेयर किया जिसे देखने वाले लोग पहले तो कंफ्यूज हो गए, लेकिन जैसे ही उन्‍हें समझ आया कि वह कौन हैं तो अपनी हंसी भी नहीं रोक पाए.

दरअसल फराह खान ने बॉलीवुड एक्‍टर अनिल कपूर के साथ एक फोटो शेयर किया है. अरे, असली नहीं, नकली अनिल कपूर के साथ और यह नकली अनिल कपूर बनीं हैं रवीना टंडन. जी हां, और अन‍िल बनने के लिए रवीना टंडन ने काफी बाल भी उगाए हैं. आप खुद ही देखिए. फराह खान के इस शो में सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट्स को पॉपुलर बॉलीवुड गानों के बोल पर अपने होठ हिलाने हैं यानी लिप सिंग करना है.  

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

OMG! 'टाइगर ज़िंदा है' की शूटिंग के दौरान घायल हुए सलमान खान

रिया सेन ने शेयर की हनीमून की फोटोज तो फैंस बोले 'प्लीज ऐसा मत करो'...

घर से भागकर आयी थी मुंबई, आज इस मुकाम तक पहुंच गयी है कंगना

पलायनवादी सिनेमा अभी भी मरा नहीं है -फरहान अख्तर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -