रवीना को अच्छा बनाने के लिए में खुद बना बुरा...
रवीना को अच्छा बनाने के लिए में खुद बना बुरा...
Share:

बॉलीवुड की मस्त मस्त 'मोहरा' गर्ल अभिनेत्री रवीना टंडन जो के काफी समय के बाद अब हमे अपनी एक फिल्म में हमे नजर आने वाली है. रवीना टंडन जो के अभी पिछले काफी समय से फिल्मो से अपनी दुरी बनाए हुए थी. कभी कभार वह हमे टीवी के शो के चलते भी नजर आ जाया करती है. लेकिन अब उनकी आगामी फिल्म 'मातृ' जो के जल्द ही रिलीज को तैयार है तथा इस फिल्म का एक शानदार पोस्टर भी पूर्व में रिलीज हो चूका है जिसको सभी ने सराहा भी था.

इस फिल्म में हमे रवीना टंडन के साथ में एक और अभिनेता भी नजर आने वाले है. उनका नाम है मधुर मित्तल जी हाँ, अभी हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग के दौरान रवीना को अपने को स्टार मधुर मित्तल को थप्पड़ मारने होते है तो जब इस शॉट को शूट किया जा रहा था तो इस सीन को और भी परफेक्ट करने के लिए रवीना ने अपने को-स्टार मधुर मित्तल को तीन थप्पड़ जड़ दिए.

मधुर ने कहा कि, फिल्म में उन्होंने अपने आप को इतना बुरा बना लिया था ताकि रवीना टंडन का किरदार बहुत ही अच्छा दिखे. मधुर का कहना है की वह रवीना टंडन के बहुत बड़े प्रशंसक है. जब फिल्म मातृ के लिए उनके पास ऑफर आया तो उन्हें यह भी पता चला की  इस फिल्म में रवीना टंडन भी है तो उन्होंने फिल्म को साइन कर लिया.    

बात ऐसी निकली की रवीना की आँखे भर आई

रवीना की 'मातृ' पर बॉम्बे हाईकोर्ट ने लगाई रोक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -