बात ऐसी निकली की रवीना की आँखे भर आई
बात ऐसी निकली की रवीना की आँखे भर आई
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन जो के काफी अरसे के बाद अब हमे अपनी आगामी फिल्म 'मातृ' में नजर आने वाली है. इस फिल्म को बहरहाल अभी तो बॉम्बे हाईकोर्ट ने भी एक मामले के तहत रोक लगा दी है. गौरतलब है की रवीना की इस फिल्म का पूर्व में ट्रैलर भी जारी कर दिया गया है. अभिनेत्री रवीना टंडन के बारे में जो की पिछले काफी समय से बॉलीवुड की फिल्मो में हमे नजर नही आई है. अब एक बार फिर से वह बॉलीवुड के बड़े पर्दे पर लौंट आई है.

बात उस समय की है जब उन्होंने इस फिल्म की कहानी पढ़ी थी तो वह खूब फुट फुट कर रोई थी. रवीना ने कहा की फिल्म की कहानी सुनकर मेरी आंखे भर आई थी. रवीना जब ये बात कह रही थीं तब भी उनका गला भर आया था. रवीना ने आगे कहा कि ‘मातृ’ बनाने की वजह व्यावसायिक सफलता नहीं, बल्कि महिलाओं के खिलाफ हो रहे अपराधों के बारे में बताना है.

ऐसे समय की जरूरत है, जहां लोगों को महिलाओं के बारे में अपनी मानसिकता बदलना शुरू करना चाहिए और पीड़ितों पर शर्म करने के बजाय उनके खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए. अभिनेत्री रवीना टँडन ने कहा है की वह अपनी इस फिल्म के जरिये समाज को यह दिखाना चाहती हु की आज भी हमारे समाज में ऐसी मानसिकता वाले लोग रहते है. 

रवीना की 'मातृ' पर बॉम्बे हाईकोर्ट ने लगाई रोक

अक्षय की एक्स कहने पर भड़क गई ट्विंकल खन्ना हाथ दिखाकर कहा....

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -