Video: खान सर को रवीना टंडन ने बताया गुरु, जानिए क्यों ?
Video: खान सर को रवीना टंडन ने बताया गुरु, जानिए क्यों ?
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) इस समय अपने एक ट्वीट के चलते सुर्खियों में है। जी दरअसल हाल ही में उन्होंने पटना के मशहूर खान सर (Khan Sir) को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है। वहीं अब रवीना टंडन की इस पोस्ट के चर्चे हर जगह हो रहे हैं। जी दरअसल खान सर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह इंडिया के मैप से जुड़ी जानकारी दे रहे हैं। आप सभी को बता दें कि यूट्यूब पर खान सर के वीडियो (Khan Sir Viral Video) खूब चलते हैं और हर दिन लोग इनके वीडियो को पसंद करते हैं।

 

वहीं नई-नई जानकारियों के लिए लोग उन्हें फॉलो करते हैं। इस बीच जैसे ही रवीना टंडन की नजर खान सर के नए वीडियो पर पड़ी तो वह उस वीडियो को शेयर करने से खुद को रोक नहीं पाई। उन्होंने खान सर के वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया है। आप सभी को बता दें कि खान सर यूट्यूब के माध्यम से ही ऑनलाइन क्लासेस लेते हैं। अपने अलग ही अंदाज में वह कठिन से कठिन मुद्दों को आसान भाषा में समझाते हैं। इसी के चलते युवाओं के बीच उनकी लोकप्रियता देखते ही बनती है। आप सभी देख सकते हैं रवीना टंडन ने खान सर का जो वीडियो शेयर किया है उस पर अब तक 50 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। इसी के साथ ही 10 हजार से भी ज्यादा लोग इसे रीट्वीट कर चुके हैं।

इस वीडियो को शेयर करते हुए रवीना टंडन ने कैप्शन में लिखा है, 'खान सर।।।।' वैसे कुछ समय पहले ही रवीना टंडन को कंगना रनौत के रिएलिटी शो लॉक अप में देखा गया था। अब अगर हम काम के बारे में बात करें तो जल्द ही रवीना टंजन मच अवेटेड फिल्म केजीएफ 2 में नजर आने वाली हैं।

'बच्चन पांडे' को CBFC ने दिया U/A सर्टिफिकेट लेकिन लगा डाले कट!

स्पेन जाएगी पठान की टीम, शूट होंगे गाने के साथ एक्शन सीन

'यूक्रेन में युद्ध बंद करो', तस्वीर शेयर कर बोलीं उर्वशी रौतेला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -