'बच्चन पांडे' को CBFC ने दिया U/A सर्टिफिकेट लेकिन लगा डाले कट!
'बच्चन पांडे' को CBFC ने दिया U/A सर्टिफिकेट लेकिन लगा डाले कट!
Share:

कोरोना (Corona Virus) के बाद से अब सिनेमाघरों (Cinema House) में एक के बाद एक बड़ी-बड़ी फिल्में रिलीज हो रही हैं। इस लिस्ट में सबसे अधिक फ़िल्में अक्षय कुमार की हैं। वैसे बीते दिनों संजय लीला भंसाली ( Sanjay Leela Bhansali ) की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' ( Gangubai Kathiawadi ) थिएटर्स पर आई औऱ फिल्म ने धमाल मचा दिया। अब यही उम्मीद फिल्म 'बच्चन पांडे' से भी है। जी हाँ, अब अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'बच्चन पांडे' (Bachchan Pandey) भी थिएयर्स में धमाल मचाने के लिए तैयार है।

इन सभी के बीच खबर मिली है कि सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (CBFC) ने फिल्म को यूए सर्टिफिकेट (U/A Certificate) देकर पास कर दिया है। जी हाँ और सामने आने वाली रिपोर्ट्स के मुताबिक क्लियरेंस मिलने के साथ साथ फिल्म में कई कट्स लगे हैं और कुछ सीन्स को मॉडीफाई करने के लिए भी कहा गया है। आप सभी को बता दें कि एक्शन कॉमेडी फिल्म बच्चन पांडे में तीन कट्स लगे हैं और खून खराबे वाले कुछ सीन्स में मॉडिफिकेशन के लिए कहा गया है।

आप सभी ने देखा होगा फिल्म के ट्रेलर में अक्षय कुमार कभी खून से सने नजर आते हैं तो कभी हथियार से सामने वाले को किल करते दिखते हैं। इसी को देखने के बाद सीबीएफसी मेंबर्स को लगता है कि इसमें काफी हिंसा दिखाई गई है। इसी के चलते उन्होंने इन हिंसक सीन्स को मॉडिफाई करने के लिए कह दिया है। आप सभी को बता दें कि यह फिल्म होली पर धमाल मचाने जा रही है और इस फिल्म में कई बेहतरीन स्टार्स नजर आने वाले हैं। 

बच्चों और पत्नी के साथ अक्षय कुमार ने सजाया गॉर्डन, वीडियो वायरल

'बच्चन पांडे' में खूंखार दिखने के लिए अक्षय ने रिजेक्ट किए थे इतने लुक

UP के तर्ज पर अब इस राज्य में भी चलेगा बुलडोजर, एक्शन में आई सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -