'यूक्रेन में युद्ध बंद करो', तस्वीर शेयर कर बोलीं उर्वशी रौतेला
'यूक्रेन में युद्ध बंद करो', तस्वीर शेयर कर बोलीं उर्वशी रौतेला
Share:

रूस और यूक्रेन के बीच कई दिनों से चल रहे युद्ध से स्थिति दिन पर दिन खराब होते हुए नजर आ रहीं है। वैसे इस युद्ध की वजह चाहें जो भी हो, लेकिन ये जंग यूक्रेन आम नागरिकों और वहां फंसे दूसरे देशों के लोगों की जान की दुश्मन बनी हुई है। इस चक्कर में हर कोई बस यह चाहता है कि ये युद्ध बंद हो जाए। अब इन सभी के बीच उर्वशी रौतेला ने यूक्रेनी सुपरस्टार दिमित्री मोनाटिक संग अपनी मुलाकात की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और इसी के साथ यूक्रेन में युद्ध बंद करने की अपील भी की है।

आप सभी को बता दें की दिमित्री मोनाटिक एक यूक्रेनी गीतकार, म्यूजिक कंपोजर और डांसर हैं। ऐसे में उर्वशी रौतेला ने दिमित्री मोनाटिक संग कई तस्वीरें शेयर की हैं। आप सभी को बता दें कि यह तस्वीरें किसी पुरानी मुलाकात के दौरान की लग रही हैं। इस तस्वीर में दोनों बेहद ही सहज रूप से एक दूसरे के साथ बातें करते नजर आ रहे हैं। आप सभी को पता हो उर्वशी कुछ समय पहले ही यूक्रेन गईं थीं। फिलहाल फोटो शेयर कर उर्वशी ने लिखा है- 'यूके के सुपरस्टार मोनाटिक और हमारे बड़े पैमाने पर सहयोग के साथ टीवी से खूबसूरत समय जिसकी हमने योजना बनाई थी। कभी नहीं सोचा था कि ऐसा कुछ होगा। मिस यू मोनाटिक और मेरा यूक्रेनी परिवार। यूक्रेन में युद्ध बंद करो।'

आप देख सकते हैं इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उर्वशी ने लिखा है, 'प्रे फॉर यूक्रेन।' इसी के साथ उन्होंने स्टैंड विद यूक्रेन हैशटैग का यूज भी किया है जो आप देख सकते हैं।

सलमान संग शादी की खबरों पर भड़कीं सोनाक्षी, कहा- 'आप इतने बेवकूफ हैं कि...'

VIRAL! सामने आई आमिर और फातिमा के रिसेप्शन की तस्वीर, जानिए क्या है सच

बच्चों और पत्नी के साथ अक्षय कुमार ने सजाया गॉर्डन, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -