OMG! चुपके से मोनाली ठाकुर ने की शादी, कहा- 'बहुत गाली पड़ने वाली है लोगों से'
OMG! चुपके से मोनाली ठाकुर ने की शादी, कहा- 'बहुत गाली पड़ने वाली है लोगों से'
Share:

अपनी सुरीली आवाज से सभी के दिलो को अपने नाम करने वाली बॉलीवुड सिंगर मोनाली ठाकुर ने हाल ही में अपनी शादी को लेकर खुलासा कर सभी को हैरानी में डाल दिया है. जी दरअसल हाल ही में उन्होंने कहा कि ''साल 2017 में ही उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड माइक रिचर से शादी कर ली थी.'' केवल इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने यह भी खुलासा किया है ''अपनी शादी को उन्होंने गुप्त ही रखा है.'' जी दरअसल मोनाली ठाकुर ने हाल ही में एक वेबसाइट से बातें करते हुए अपनी शादी को लेकर खुलासा किया.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Monali Thakur (@monalithakur03) on

इस दौरान बॉलीवुड सिंगर मोनाली ठाकुर ने कहा: "मेरी शादी की खबरें जान इंडस्ट्री के मेरे दोस्च आश्चर्यचकित हो जाएंगे. इसलिए हम अपनी शादी की खबर की घोषणा को टालते रहे, और अब तीन साल बीत गए." उन्होंने कहा कि 'मैं जानती हूं कि मेरे दोस्त इस बात से दुखी होंगे कि मैंने उन्हें इसकी जानकारी क्यों नही दी.' इसी के साथ आगे उन्होंने कहा, "मुझे पता है बहुत गाली पड़ने वाली है लोगों से. लेकिन, मैं जानती हूं कि जब हम अपने वेडिंग सेरेमनी में उन्हें सेलिब्रेशन के लिए बुलाएंगे तो वो दुखी नहीं होंगे."

वहीं मोनाली ने यह भी बताया कि ''मैं माइक रिचर से स्विटजरलैंड में मिली थीं. उसके बाद हम दोस्त बन गए. उनके परिवार से भी मेरे कनेक्शन अच्छे हो गए. माइक ने मुझे फिर वहां प्रपोज किया जहां हम पहली बार मिले थे. वह क्रिसमस 2016 का मौका था. उनके प्रोपोजल पर मेरा जवाब था 'हां.'' वैसे हम आप सभी को यह भी बता दें कि मोनाली ठाकुर ने बॉलीवुड में मोह मोह के धागे, संवार लूं जैसे बेहतरीन सॉन्ग गाए हैं जो आज भी लोगों के दिलों में बसे हुए हैं.

पत्नी के निधन पर गाँव जाना चाहता था मुंबई में फंसा शख्स, सोनू सूद ने दिखाई दरियादिली

दो साल तक इस मुस्लिम एक्ट्रेस को नहीं मिला था काम, गुजारे के लिए दोस्तों से मांगती थी पैसे

डांसर्स का दर्द समझ मदद के लिए आगे आए शाहिद कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -