'राउत को लगता था MVA गठबंधन 25 साल तक चलेगा..', अजित पवार का पलटवार
'राउत को लगता था MVA गठबंधन 25 साल तक चलेगा..', अजित पवार का पलटवार
Share:

नई दिल्ली:  महा विकास अघाड़ी (MVA) में सब कुछ सही नहीं चल रहा है. महाराष्ट्र विधानसभा में नेता विपक्ष अजित पवार और शिवसेना (UBT) के नेता संजय राउत के बीच जुबानी जंग जारी है. रविवार को एक बार फिर NCP नेता अजित पवार ने राउत के बयान पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि, जब राज्य में उद्धव ठाकरे की सरकार थी, तब उन्हें लगता था कि MVA गठबंधन 25 साल तक साथ रहेगा. मगर, अब वो खुद की सरकार लाना चाहते हैं.

बता दें कि संजय राउत ने एक बयान दिया था. जिसमे उन्होंने कहा था कि, जब तक हमारे मन में है, तब तक हम महाविकास अघाड़ी में रहेंगे. वरना खुद अपने दम पर भगवा लहराएंगे. राउत के इस बयान पर नेता विपक्ष अजित पवार ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि हर किसी को अपनी पार्टी को आगे बढ़ाने का पूरा हक है. हम एक साथ इसलिए आए हैं, क्योंकि हम यदि आज एक साथ नहीं आते हैं, तो भाजपा और शिवसेना (शिंदे गुट) से नहीं लड़ सकते हैं. 

अजित ने आगे कहा कि, जब तक उद्धव ठाकरे की सरकार थी, उस समय तक संजय राउत को लगता था कि महा विकास आघाड़ी 25 वर्षों तक चले. अब वे चाहते हैं कि हमारी खुद की सरकार आगे आए तो इसमें गलत क्या है? पार्टी प्रत्येक लक्ष्य को ध्यान में रखकर आगे बढ़ रही है. हमारा कुछ कहना नहीं है. उन सबको हमारी शुभकामनाएं.

राहुल गांधी प्रधानमंत्री? इस संबंध में क्या है दिग्गजों की राय

पंजाब की धरती से AAP पर बरसे अमित शाह, 1984 सिख दंगों का जिक्र कर कांग्रेस पर भी साधा निशाना

पंचायत चुनाव के लिए ममता बनर्जी ने टाली कैबिनेट मीटिंग, जगह-जगह प्रचार के लिए जाएंगे मंत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -