जस्सा ढिल्लों के नए गाने ने आते ही मचाया धमाल, फैंस कर रहे तारीफ़
जस्सा ढिल्लों के नए गाने ने आते ही मचाया धमाल, फैंस कर रहे तारीफ़
Share:

पंजाबी सिंगर जस्सा ढिल्लों का नया गाना इस समय धमाल मचा रहा है। उनके गाने वैसे ही ऐसे होते हैं जो आते के साथ ही दर्शकों के दिलों पर छा जाते हैं। आप सभी जानते ही होंगे कि उनके ज्यादतर गाने लोगों के फेवरेट गानों के लिस्ट में शुमार हैं। अब हाल ही जस्सा एक और नया गाना लेकर आए हैं जो लोगों के दिलों में बस गया है। इस गाने के वीडियो में जस्सा का स्टाइल, उनका टशन और उनकी दमदार एक्टिंग सभी की जितनी भी तारीफें की जाए कम है। इस गाने का म्यूजिक बेहद दमदार लग रहा है। वैसे सबसे खास बात तो यह है कि इस गाने के बोल भी उन्होंने खुद लिखे हैं। इस गाने के बोल हैं 'राउले'।

आप देख सकते हैं इस गाने को जस्सा ढिल्लों और गुरलेज़ अख्तर ने गाया है। वैसे गाने को फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। इस बात का अंदाजा गाने के व्यूज से लगाया जा सकता है। गाने के वीडियो को देखने के बाद फैंस तरह-तरह के कमेंट करते भी दिखाई दे रहे हैं। वैसे फैंस को गानें के शब्दों से लेकर स्टोरी टेलिंग तक सब कुछ अच्छा लग रहा है तभी तो वह तारीफों के पूल बांधते दिख रहे हैं। वैसे राउले गाने को गुर सिद्धू ने म्यूजिक दी है, जबकि जस्सा ढिल्लों ने ही इस गाने के शब्दों को लिखा है। वैसे अब तक इस गाने को यूट्यूब के अलावा अलग अलग साइट्स पर भी रिलीज किया जा चुका है।

यह गाना अब तक मिलियन्स व्यूज पा चुका हैं। इस गाने में दुश्मनी के साथ एक रोमांटिक कपल की कहानी को भी पेश किया गया है जो वाकई में बेहतरीन है। इस गाने का ब्रैकग्राउंड काफी अच्छा है। गाने को शूट करने के लिए कई अलग-अलग लोकेशन का इस्तेमाल हुआ है। वैसे आपको याद हो तो इससे पहले सिंगर का गाना फरार रिलीज हुआ था। जिसको भी फैंस से जमकर प्यार मिला था।

घूसखोरी के केस में जेल की सजा काट रही SDM को हुआ जज से प्यार, इस तरह होगी शादी

दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे से ट्रैफिक लोड कम होगा: नितिन गडकरी

ऑस्ट्रेलिया अगले हफ्ते लागू करेगा ऐतिहासिक कानून, जानिए क्यों?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -