रति अग्निहोत्री छिनेगी कनक और उमा की ख़ुशी
रति अग्निहोत्री छिनेगी कनक और उमा की ख़ुशी
Share:

टीवी का मशहूर शो 'दीया और बाती हम' का सीक्वल 'तू सूरज मैं सांझ पिया' के स्टार कनक (रेहा शर्मा) और उमा (अविनेश रेखी) हर तरफ चर्चा हो रही है. और भला हो भी क्यों न इन दोनों की जोड़ी दर्शको को काफी पसंद जो आ रही है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, इन दिनों इस शो की स्टार कास्ट बैंकॉक शो की शूटिंग के लिये पंहुची है. खास बात यह है कि, जब से शो शुरू हुआ है तभी से ये दर्शको को दिलो में बसा हुआ है. वही शो मेकर्स भी शो में आये दिन कुछ न कुछ नया लाते रहते है ताकि दर्शको का इंट्रेस्ट बना रहे.

इसी बीच खबर आई है कि, हिंदी सिनेमा की मशहूर अदाकारा रति अग्निहोत्री इस सीरियल में शिरकत करने वाली है. खबरों की माने तो रति सीरियल में एक नेगेटिव किरदार में होगी जो उमा और कनक के बीच मुश्किलें पैदा करेगी. हालांकि, अभी शो मेकर्स की तरफ से अभी पूरी तरह से इस बात को लेकर कोई खुलासा नहीं हुआ है. दिलचस्प बात तो यह है कि, अगर रति सीरियल में नेगेटिव किरदार में होगी तो शो में जरूर एक नया तड़का होगा. गौरतलब है कि, पहले भी कई सीरियल में मशहूर अदाकारा अरुणा ईरानी नेगेटिव भूमिका में दिखाई दे चुकी है.

वही बात है रति अग्निहोत्री की तो वह अपने किरदार को लेकर दर्शको के बीच क्या जगह बना पाती है ये तो सीरियल में देखकर ही पता लगेगा. बता दे कि, रति अग्निहोत्री कृष्णा कॉटेज, रामा रामा क्या है ड्रामा, पुरानी जीन्स, क्रांति ,तुमसे अच्छा कौन है, ना तुम जानों ना हम, कुछ खट्टी कुछ मीठी, अलबेला, जैसी कई फिल्मो में नजर आ चुकी है.

ये भी पढ़े

वायरल हो रही है बंदगी कालरा की बोल्ड तस्वीरें

नहीं देखी होगी ऐसी दीवानगी, इस एक्टर के लिए फैन ने काटा अपना हाथ

फिर मदंना बोल्ड तस्वीर को लेकर यूजर्स के निशाने पर

'ये है मोहब्बते' का स्पिन ऑफ

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -