अल्लू अर्जुन ने 'पुष्पा 2' को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- इस दिन रिलीज़ होगी फिल्म
अल्लू अर्जुन ने 'पुष्पा 2' को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- इस दिन रिलीज़ होगी फिल्म
Share:

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के स्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की मूवी 'पुष्पा: द राइज' (Pushpa: The Rise) लोगों ने खूब पसंद भी की थी। इसका नतीजा बॉक्स ऑफिस पर साफ दिखाई दिए। वर्ष 2021 के दिसंबर में रिलीज हुई इस मूवी ने 300 करोड़ रुपये से अधिक का कारोबार किया था। इस मूवी के उपरांत लोग इसके दूसरे पार्ट की डिमांड करने लगे थे और लोगों की इच्छा पूरी हो चुकी है। दरअसल, इस फिल्म के सीक्वल का एलान कर दिया गया है। बीते दिनों मूवी के सीक्वल 'पुष्पा: द रूल' (Pushpa: The Rule) की शूटिंग शुरू होने से पहले पूजा की फोटोज भी सामने आई थीं। इसके साथ ही बताया गया था कि फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू होने वाली है। अब इस मूवी से जुड़ा अपडेट सामने आया है।

'पुष्पा: द रूल' वर्ष 2023 में हो सकती है रिलीज: अल्लू अर्जुन ने फिल्ममूवी 'पुष्पा: द रूल' के बारे में वार्ता भी की है। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि  मूवी की शूटिंग बहुत जल्द होगी और मूवी अगले वर्ष सिनेमाघरों में रिलीज की जा सकती है। अल्लू अर्जुन ने इस बारें में आगे कहा है कि उनकी फिल्म पुष्पा कोरोना वायरस के बीच बनाई गई थी। वह अपने अवॉर्ड को एसेंशियल सर्विस स्टाफ को समर्पित करना चाहते हैं क्योंकि उन सभी के लिए उनके मन में बहुत सम्मान है। अल्लू अर्जुन ने फिल्म को इतना ज्यादा पसंद किए जाने पर खुशी भी जाहिर की है।

'पुष्पा: द रूल' का बजट: इतना ही नहीं  'पुष्पा: द राइज' अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना के करियर की सबसे हिट मूवी रही। अब देखने वाली बात होगी कि मूवी के सीक्वल 'पुष्पा: द रूल' को लोग कितना प्यार देते हैं। बताया जा रहा है कि अल्लू अर्जुन, फहाद फाजिल और रश्मिका मंदाना की लीड रोल वाली मूवी 'पुष्पा: द रूल' का बजट 500 करोड़ के करीब होने जा रहा है। खाली फिल्म के प्रमोशन में 50 करोड़ रुपये खर्च किए जाने है। 'पुष्पा 2' कुल 10 भाषाओं में रिलीज की जाने वाली है। 

करवा चौथ की पूर्व संध्या पर सोनू सूद ने महिलाओं के लिए लिया नया संकल्प

बॉलीवुड के बाद साउथ में बड़ा धमाका करेंगी शहनाज गिल!

'इंडियन ऑफ द ईयर' से सम्मानित हुए अल्लू अर्जुन, कहा- 'इंडिया कभी झुकेगा नहीं'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -