इन साउथ स्टार्स के साथ काम करते नजर आएंगे MS धोनी
इन साउथ स्टार्स के साथ काम करते नजर आएंगे MS धोनी
Share:

टॉलीवुड सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) और थलापति विजय (Thalapathy Vijay) तेलुगु और तमिल सिनेमा के बड़े स्टार में से एक है । इस दौरान इंडिया को वर्ल्ड कप दिलाने वाली क्रिकेट टीम के कप्तान रह चुकी एक्स क्रिकेटर एमएस धोनी (MS Dhoni) अब जल्दी ही मूवी प्रोडक्शन के बिजनेस में उतर रहे हैं। MS धोनी की प्रोडक्शन कंपनी खासतौर पर साउथ सिनेमा में काम करने की योजना बना रहे है। जिसके लिए MS धोनी कई साउथ सितारों के साथ बातचीत में हैं। खबरें है कि अपने प्रोडक्शन बैनर के तले बनने वाली पहली मूवी के लिए MS धोनी ने टॉलीवुड सुपरस्टार महेश बाबू और कॉलीवुड सुपरस्टार थलापति विजय के साथ भी बात हो चुकी है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस मूवी के लिए MS धोनी ने दोनों ही सुपरस्टार्स से वार्तालाप शुरू कर दी है। अगर सब ठीक रहा तो दोनों सुपरस्टार MS धोनी के बैनर तले बनने वाली इस मूवी का भाग होने वाले है। इस खबर से थलापति विजय और महेश बाबू दोनों ही फैंस का क्रेज सांतवे आसमान पर है। देखना दिलचस्प होगा कि इस फिल्म की आधिकारिक घोषणा कब होगी?

इन 2 सितारों पर भी है एसएस धोनी की नजर: इतना ही नहीं, सामने आ रही मीडिया रिपोर्ट्स का इस बारें में कहना है तो कन्नड़ सुपरस्टार किच्चा सुदीप और मलयालम सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन के साथ भी कॉलेबॉरेट करने की योजना बना रहे है। कुछ खबरों का कहना है कि तो कन्नड़, तमिल, तेलुगु और मलायम मूवी इंडस्ट्री पर MS धोनी की निगाह है। वो इन सभी सिनेमाई इंडस्ट्री के बड़े सितारों के साथ मिलकर फिल्म प्लान कर रहे हैं। इससे पहले खबरें ये भी थीं कि MS धोनी तमिल सिनेमा की लेडी सुपरस्टार नयनतारा के साथ मिलकर भी एक मूवी लाने की तैयारी में हैं। हालांकि इन रिपोर्ट्स पर भी अभी आगे कुछ अपडेट अब तक सुनने के लिए नहीं मिला है।  

अल्लू अर्जुन ने 'पुष्पा 2' को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- इस दिन रिलीज़ होगी फिल्म

करवा चौथ की पूर्व संध्या पर सोनू सूद ने महिलाओं के लिए लिया नया संकल्प

बॉलीवुड के बाद साउथ में बड़ा धमाका करेंगी शहनाज गिल!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -