डीपफेक वीडियो वायरल होने पर रश्मिका मंदाना को सताया इस बात का डर, खुद कही ये बड़ी बात
डीपफेक वीडियो वायरल होने पर रश्मिका मंदाना को सताया इस बात का डर, खुद कही ये बड़ी बात
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत की मशहूर अदाकारा रश्मिका मंदाना हिंदी दर्शकों के बीच बहुत लोकप्रिय हो चुकी हैं। पुष्पा के बाद एनिमल में उनके काम को लोगों ने बहुत पसंद किया। नवंबर के महीने में उनका एक डीपफेक वीडियो वायरल हुआ था। इसमें किसी और की बॉडी पर रश्मिका का चेहरा लगाया गया था। आरोपी को पिछले सप्ताह दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उस समय रश्मिका ने इस मैटर पर एक पोस्ट किया है। अब एक इंटरव्यू के चलते फिर से उस घटना पर बोली हैं।

रश्मिका मंदाना श्रीवल्ली बनकर हिंदी दर्शकों के दिलों में स्थान बना चुकी हैं। एनिमल में गीतांजलि के किरदार में भी उनका अभिनय लोगों को पसंद आया। वही अपने एक इंटरव्यू में रश्मिका मंदाना ने अपने डीपफेक वीडियो पर भी बात की। रश्मिका ने कहा, कई बार ऐसा होता है और आप इस बारे में बात करते हैं मगर कुछ लोग बोलने लगते हैं लेकिन आपने ऐसा प्रोफेशन चुना है। या फिर बोलते हैं, ऐसा तो होना ही था। अब इस बारे में क्यों बात कर रही हो?

रश्मिका ने कहा, मेरे दिमाग में सिर्फ एक बात ही चल रही थी, यदि कॉलेज में मेरे साथ ऐसा होता तो क्या होता, तब तो मेरे सपोर्ट में कोई नहीं आता। क्योंकि हमारे कल्चर में ही है कि समाज सोचता कि ये हम ही होंगे। जैसा समाज है, हमें वैसा ही देखना चाहता है। सोचिए किसी कॉलेज की लड़की को इससे गुजरना पड़ता। मुझे लगा कि यार मैं उनके लिए बहुत डरी हुई हूं। इसलिए यदि मैं इस बारे में बात कर रही हूं तो कम से कम 41 मिलियन लोग हैं जो इस बारे में जानेंगे। डीपफेक जैसा कुछ है तथा वो गलत है। ये लोगों के इमोशंस को प्रभावित कर रहा है तथा उनको स्ट्रेस दे रहा है। इसलिए इस बारे में जागरूकता लाना मेरे लिए जरूरी था।

सुपरस्टार धनुष ने तिरुपति में शूट की फिल्म, परेशान हुए भक्तों ने दर्ज करवाई शिकायत

इस साउथ सुपरस्टार के साथ बड़े पर्दे पर नजर आएँगे शाहरुख खान

100 करोड़ी फिल्म देने वाली हीरोइन बनी ये मशहूर बॉलीवुड अदाकारा, तोड़ा इस एक्ट्रेस का रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -