सुरेंद्र रेड्डी की अगली फिल्म में इस भूमिका में नजर आएंगे अखिल अक्किनेनी
सुरेंद्र रेड्डी की अगली फिल्म में इस भूमिका में नजर आएंगे अखिल अक्किनेनी
Share:

अखिल अक्किनेनी टालीवुड इंडस्ट्री के सितारों के बाद सबसे ज्यादा मांग करने वाले सितारों में से एक हैं. फिल्म इंडस्ट्री में इस बात की जबरदस्त चर्चा है कि सुरेंद्र रेड्डी की फिल्म में लीड रोल निभाने वाले अभिनेता अखिल अक्किनेनी इस प्रोजेक्ट में एक जासूस की भूमिका निभा रहे हैं. अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया पर Sye Raa नरसिम्हा रेड्डी निर्देशक के साथ अपनी अगली फिल्म की घोषणा की. अखिल अक्किनेनी ने लिखा, "यह समय है! @DirSurender और @AnilSunkara1 के साथ मेरी अगली फिल्म की घोषणा की. यह मेरे लिए बहुत ही ख़ास होने वाला है. और इसकी शूटिंग को पूरी तरह से जल्द ही शुरू करने के लिए तैयार है. ऊर्जा सभी तरह से फ्लेक्स बाइसेप्स @AKentsOfficial @S2C_Offl #Akhil5. मनम अभिनेता के प्रशंसक और अनुयायी उनकी आने वाली फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं.

एक्टर मोस्ट वेरियड बैचलर नामक आने वाली फिल्म में नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन निर्देशक भास्कर कर रहे हैं. बेहद प्रतीक्षित फ्लिक के फर्स्ट लुक को मेकर्स ने कुछ समय पहले रिलीज़ किया था. फिल्म मोस्ट वेरियट बैचलर के फर्स्ट लुक पोस्टर में लीड एक्टर को क्लासी और गतिशील अवतार में चित्रित किया गया था.

फिल्म में खूबसूरत अभिनेत्री पूजा हेगड़े को भी महिला लीड के रूप में बताया जाएगा. आने वाली फिल्म के मेकर्स ने पूजा हेगड़े का फर्स्ट लुक पोस्टर भी रिलीज किया. महर्षि अभिनेत्री अपने कूल और कैजुअल अवतार में खूबसूरत लग रही थीं. पूजा हेगड़े के सोशल मीडिया अकाउंट्स पर कई लाख फैंस है. पूजा हेगड़े के प्रशंसक और अनुयायी अब सक्रिय रूप से अपनी फिल्म को बड़े परदे पर देखने के लिए उत्सुक हैं. अभी तक फिल्म शीर्षक के बारे में रिपोर्ट में कहा गया है कि सुरेंद्र रेड्डी निर्देशन एक जासूसी थ्रिलर है जो कथित तौर पर प्रसिद्ध बॉर्न फिल्मों से प्रेरित है.

वकील साब की टीम इस दिन से शुरू करेगी शूटिंग

सामंथा अक्किनेनी के इस लुक के दीवाने हुए लोग

जयम रवि की इस फिल्म का नया गाना हुआ रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -