इस तमिल अभिनेता ने कंगना का किया समर्थन
इस तमिल अभिनेता ने कंगना का किया समर्थन
Share:

कंगना रनौत काफी लंबे समय से चर्चा में हैं, जैसा कि कई बार व्यवहार की वजह से और कई बार सीधे स्वभाव की वजह से होता है .  हाल ही में अपनी एक्शन फिल्मस के लिए जाने जाने वाले तमिल अभिनेता विशाल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की जिसमें उन्होंने अभिनेत्री कंगना रनौत की तुलना भगत सिंह से की . इरुम्बू थिराई स्टार ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि अभिनेत्री ने कभी दो बार नहीं सोचा कि क्या सही है और क्या गलत है, इस पर अपनी राय आवाज उठाने के लिए . विशाल आगे कहते हैं, अपनी हिम्मत से सलाम करते हुए उनकी तुलना स्वतंत्रता सेनानी भगत सिंह से करते चले गए . उन्होंने आगे कहा कि अभिनेत्री 1920 के दशक में स्वतंत्रता सेनानी ने जो किया, उसके बराबर कुछ कर रही है .

 

तमिल एक्शन स्टार ने अपने ट्वीट में यह भी कहा कि ' उन्होंने बात की और भले ही मुद्दा उनका निजी नहीं था, वह अब सरकार के प्रकोप का सामना कर रहे हैं . अंबाला स्टार आगे कहती हैं कि ' क्वीन अभिनेत्री कंगना रनौत बहुत बड़ा उदाहरण स्थापित कर रही थीं . उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा कि अभिनेत्री बोलने वाली निश्चित रूप से सही उदाहरण स्थापित करेगी जब कोई सरकार के खिलाफ बोलने का विकल्प चुनता है जब चीजें सही दिशा में नहीं जा रही हैं . विशाल यह पुष्टि करने के लिए एक बात करता है कि वह अपनी पोस्ट में उल्लेख किया आम लोगों के रूप में अच्छी तरह से लागू होता है, न सिर्फ हस्तियों .

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अपने मुंबई कार्यालय को ढहाने को लेकर महाराष्ट्र सरकार के साथ असहमत हैं . इससे पहले अभिनेत्री ने मुंबई की तुलना PoK से की थी जो राजनीतिक घेरे के साथ अच्छी तरह से नीचे नहीं गई थी . कंगना रनौत के मुंबई ऑफिस को यह हवाला देते हुए गिराया गया कि यह अवैध निर्माण है.

चिरंजीवी के नए लुक ने उड़ाए फैंस के होश

सुरेंद्र रेड्डी की अगली फिल्म में इस भूमिका में नजर आएंगे अखिल अक्किनेनी

वकील साब की टीम इस दिन से शुरू करेगी शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -