बॉलीवुड डेब्यू के लिए रश्मिका मंदाना कर रही है ये तैयारी

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि रश्मिका मंदाना असीम अरोरा सुमित बथेजा द्वारा लिखित 'मिशन मजनू' और शांतनु बागची द्वारा निर्देशित परवेज शेख से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं और इस फिल्म में वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ रोमांस कर रही हैं। बता दें कि उन्होंने 2016 में किरिक पार्टी के साथ अपनी शुरुआत की और लगभग पांच वर्षों की छोटी सी अवधि में, अभिनेत्री ने खुद को भारतीय फिल्म उद्योग में सबसे अधिक बैंक योग्य चेहरों में से एक के रूप में स्थापित किया है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि गीता गोविंदम गर्ल ने मिशन मंजू की रिलीज से पहले ही गुड बाय नाम से एक और बॉलीवुड प्रोजेक्ट साइन किया था। रश्मिका मंदाना बॉलीवुड में इसे बड़ा बनाने के लिए आश्वस्त हैं, और अब नवीनतम रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेत्री ने अपने हिंदी भाषी कौशल को ठीक करने के लिए एक हिंदी ट्यूटर को काम पर रखा है। 

सूत्रों की रिपोर्ट के अनुसार कणंदा महिला के करीबी सूत्रों ने खुलासा किया कि वह अपने घर में भी हिंदी बोलने का अभ्यास कर रही है। रश्मिका मंदाना की फिल्मोग्राफी पर एक नज़र यह स्थापित करती है कि उन्होंने जिस भी भाषा में कदम रखा है, उनमें से प्रत्येक में एक दिलचस्प पोर्टफोलियो बनाने पर काम किया है। टॉलीवुड में वह पुष्पा में नजर आएंगी।

कोरोना के बाद Tauktae से डरीं श्रुति हासन, वीडियो शेयर कर बोली- मुझे बहुत डर लग रहा है...

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के सेट पर शिवांगी जोशी ने मनाया जन्मदिन

मराठी फिल्मों से लेकर हिंदी सिनेमा जगत में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेर चुकी है सोनाली कुलकर्णी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -