गोविंदा संग रश्मिका मंदाना ने लगाए जमकर ठुमके, जुगलबंदी देख रह जाएंगे दंग

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना को हाल ही में सुपरस्टार गोविंदा से मिलने का अवसर प्राप्त हुआ। गोविंदा एवं रश्मिका की जुगलबंदी देखकर प्रशंसकों के एक्साइटमेंट का ठिकाना नहीं रहा। दोनों ने साथ में स्टेज पर परफॉर्म भी किया तथा बोलना होगा कि 90 के दशक के सुपरस्टार अभिनेता गोविंदा आज भी हर गाने पर ऐसे परफॉर्म करते हैं कि देखने वाला बस देखता ही रह जाए।

अवसर था DID Super Moms के ग्रांड फिनाले का और गोविंदा भी बतौर गेस्ट रश्मिका मंदाना के साथ सेट पर उपस्थित थे। फिल्म पुष्पा में अल्लू अर्जुन के साथ फीमेल लीड किरदार में दिखाई दी, रश्मिका मंदाना का गाना Saami Saami सुपरहिट हो चुका है तथा यहां पर गोविंदा और रश्मिका ने इसी गाने पर जमकर ठुमके लगाए।

आपको बता दें कि पुष्पा के पश्चात् अब प्रशंसकों को अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा-2 का बेसब्री से इंतजार है। फिल्म का पहला पार्ट सुपरहिट रहा था तथा कहा जा रहा है कि दूसरे भाग में भी रश्मिका मंदाना अपनी अदाओं का जादू चलाएंगी। साउथ की सुपरहिट अभिनेत्री रश्मिका मंदाना ने अब हिंदी फिल्मों में भी कदम जमाना आरम्भ कर दिया है। रश्मिका मंदाना जल्द ही फिल्म Goodbye में अमिताभ बच्चन के साथ काम करती दिखाई देगी। फिल्म का ट्रेलर बीते दिनों ही रिलीज किया गया है तथा इसे बहुत जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली। एक इंटरव्यू के चलते रश्मिका नें पहली बार अमिताभ बच्चन से मिलने का अपना अनुभव शेयर करते हुए बताया था कि वह उनके औरा से प्रभावित हो गई थीं।

सामने आया बिग बॉस का एक और नया प्रोमो, सलमान खान के अंदाज ने लूटा दिल

उर्फी जावेद को टक्कर देने आ गई हैं ये अदाकारा, कतरन से बना डाली ये चीजें

VIDEO! एक साथ जमकर नाचे फैजल-जन्नत, फिर ऐसा क्या हुआ कि चीख उठी माधुरी दीक्षित

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -