लॉकडाउन के दिनों में भी सोशल मीडिया से दूर है यह एक्ट्रेस  
लॉकडाउन के दिनों में भी सोशल मीडिया से दूर है यह एक्ट्रेस  
Share:

टॉलीवुड की जानी मानी और खूबसूरत एक्ट्रेस रश्मिका को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी तस्वीरों और फिल्मों के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं लॉकडाउन के दौरान, कुछ अभिनेत्रियों ने खाना पकाने और सिखने के लिए अपना समय लगा दिया है और वे नियमित रूप से सोशल मीडिया पर अपने व्यंजनों को शेयर कर रही है. कुछ अन्य लोग अपनी दैनिक गतिविधियों को शेयर करने के लिए सोशल मीडिया पर एक्टिव है.

लेकिन रश्मिका मंदाना सोशल मीडिया नेटवर्किंग साइट्स से दूर रह रही हैं ताकि खुद को व्यस्त रखें. वह कुछ आराम करना चाहती हैं और अपनी अगली फिल्म की शूटिंग में भाग लेने के लिए खुद को फिर से सक्रिय करना चाहती हैं, जैसा कि उनके पास PUSHPA है, सुकुमार और अल्लू अर्जुन के निर्देशन में एक बड़ी फिल्म, वह नायक की तरह चित्तौड़ बोली को इक्का-दुक्का करने की कोशिश कर रही है, ऐसा लगता है. सुकुमार ने उसे स्क्रिप्ट भेजी और यह भी कि वह बोली कैसे सीख सकता है.

जानकारी के लिए हम बता दें कि रश्मिका खुद को इस नई गतिविधि में व्यस्त रखती है! वह उनका पीछा कर रही है और उसके चरित्र की त्वचा में उतरने की कोशिश कर रही है, ऐसा लगता है. पोस्ट लॉकडाउन, जब भी शूट शुरू होता है, सुकुमार जल्द से जल्द फिल्म को पूरा करना चाहते हैं, कम समय बर्बादी के साथ ऐसा लगता है. इसलिए, उन्होंने अन्य अभिनेताओं को अपने पात्रों में उतरने और अपने कॉल के लिए तैयार होने के लिए कहा, ऐसा लगता है.

चिरंजीवी ने बिग बी के इस कार्य के लिए किया धन्यवाद

लॉकडाउन में फैमिली संग वक्त बिता रही हैं यह अभिनेत्री

घर में इस तरह वर्कआउट कर रही हैं अभिनेत्री पायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -