घर में इस तरह वर्कआउट कर रही हैं अभिनेत्री पायल
घर में इस तरह वर्कआउट कर रही हैं अभिनेत्री पायल
Share:

एक्ट्रेस पायल सरकार बंगला सिनेमा में जाना माना नाम है. पायल सरकार के हॉट बंगला गानों से लेकर उनके बोल्ड फोटो वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब छाए रहते हैं. उनके कातिलाना लुक इंटरनेट पर वायरल होने के साथ साथ इतने आकर्षक होते हैं कि फैंस के हालत खराब हो जाती हैं. हाल ही में पायल सरकार ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक खूबसूरत फोटो शेयर की है जिसमें उनका दमदार अंदाज सभी को काफी पसंद आ रहा है. हाल ही में अभिनेत्री ने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वे वर्कआउट करती नजर आ रही है. कोरोना के वजह से देशभर में लॉकडाउन लगा हुआ है. ऐसे में सभी लोग अपने घर में कैद है. इस लॉकडाउन की वजह से अभिनेत्री भी घर में ही एक्सरसाइज कर रही है. 

वहीं पायल सरकार खूबसूरत तो है ही और साथ ही उनके आउटफिट भी इतने कमाल के होते है कि लोग उन्हे देखकर तारीफों के पुल बांधने लगते हैं. उनका ये अनोखा अवतार फैंस के दिलों की धड़कने तेज कर देता है. बॉलीवुड में जिस तरह करीना कपूर अपनी जीरे फिगर के लिए मशहूर है उसी तरह पायल सरकार भी बंगला इंडस्ट्री में अपनी हॉटनेस के लिए जानी जाती है. जो भी उन्हे एक बार देखता है. अपने इंस्टाग्राम से फॉलो करना नही भुलता है. ये सारी बातें पायल की लोकप्रियता को दर्शाती है. 

सोशल मीडिया पर पायल सरकार के पोस्ट काफी पसंद किए जाते हैं. जैसे ही पायल अपनी कोई भी हॉट फोटो वीडियो शेयर करती है. फैंस बिना समय गवाए उस फोटो या वीडियों पर अपनी प्रतिक्रिया देने लगते है. साथ ही पायल सरकार  के पोस्ट पर फैंस जमकर लाइक व कमेंट करते हैं. इंस्टाग्राम पर पायल सरकार की फैंस फॉलोइंग भी काफी अच्छी है. इंस्टाग्राम पर उन्हें लाखों लोग फॉलो करते हैं. इंस्टाग्राम के अलावा यूट्यूब पर भी उनके हॉट वीडियोज खूब देखे जाते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Paayel Sarkar (@paayelsarkar) on

इन TV स्टार्स ने की सीक्रेट मैरिज, जानिए क्या ही नाम

ट्रैफिक पुलिस के जवानों ने सड़क पर मचाया धमाल, इस त्यौहार को मनाते आए नजर

कूल लुक में नजर आई अभिनेत्री मिमी चक्रवर्ती 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -