चिरंजीवी ने बिग बी के इस कार्य के लिए किया धन्यवाद
चिरंजीवी ने बिग बी के इस कार्य के लिए किया धन्यवाद
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर चिरंजीवी को तो आप सभी जानते ही होंगे, वह हमेशा ही अपनी फिल्मों और बातों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं हाल ही में अभिनेता चिरंजीवी ने  खुलासा किया है कि फिल्म 'FAMILY' से होने वाली कमाई, और बाकी कलाकार जैसे अमिताभ बच्चन, रजनीकांत, मोहनलाल, ममूटी, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा की शार्ट फिल्मों से होने वाली कमाई तेलुगु फिल्म के 12,000 सिने कर्मियों को राहत कूपन देने में जाएगी. जंहा यह बात बॉलीवुड के बिग बी की वजह से यह संभव हो पाई है.

"अमित जी ने #Family की आय से तेलुगु राज्यों में दैनिक मजदूरी फिल्म श्रमिकों को वितरित करने के लिए प्रत्येक के लिए 1,500 रुपये के 12,000 कोरोना रिलीफ कूपन की व्यवस्था की है. जंहा इस बारें में सभी स्टार्स ने उनका तहेदिल से धन्यवाद किया. और कहा है की इस कूपन का उपयोग वह अपने निजी काम में आने वाली वसुओं के लिए कर सकते है.


वहीं यह बात तो स्पष्ट है कि यह समय सभी की मदद करने के लिए महत्वपूर्णं है. किराने का सामान खरीदने के लिए हज़ारों सिने कर्मचारियों को आय की आवश्यकता होती है, कूपन उन्हें मदद करने का एक कुशल तरीका है. इसके अलावा, चिरंजीवी की देखरेख कोरोना क्राइसिस चैरिटी फंड अब हफ्तों से मदद कर रहा है.

लॉकडाउन में फैमिली संग वक्त बिता रही हैं यह अभिनेत्री

घर में इस तरह वर्कआउट कर रही हैं अभिनेत्री पायल

प्रियंका ने खूबसूरत फोटो शेयर कर लिखा ऐसा कैप्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -