वकील की पत्नी को किडनैप करके बदमाशों ने मांगी 1 करोड़ की फिरौती, यूपी पुलिस ने छुड़ाया
वकील की पत्नी को किडनैप करके बदमाशों ने मांगी 1 करोड़ की फिरौती, यूपी पुलिस ने छुड़ाया
Share:

लखनऊ :उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में वकील की पत्नी का किडनैप कर एक करोड़ फिरौती मांगने वाले व्यक्ति को पुलिस और एसटीएफ ने मिलकर अरेस्ट कर लिया है. महिला को सकुशल बरामद कर लिया गया है. हालांकि किडनैपिंग में शामिल अन्य लोगों की खोजबीन जारी है. इसके लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

जानकारी के अनुसार, लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी क्षेत्र से इलाहाबाद उच्च न्यायालय के वकील की पत्नी का 6 जून को शाम को इवनिंग वॉक करते समय किडनैप कर लिया गया था. अपहरणकर्ताओं ने एक करोड़ रुपए की फिरौती मांगी थी. इस पूरे मामले पर STF और लखनऊ पुलिस के संयुक्त अभियान में टीम छानबीन कर रही थी. पुलिस ने मोहनलालगंज थाना क्षेत्र के हरवंश गढ़ी स्थित एक मकान से किडनैप की गई महिला को बरामद कर लिया और अपहरण करने वाले आरोपी संतोष चौबे को अरेस्ट कर लिया. पुलिस के अनुसार, अपहरण के आरोपी संतोष चौबे ने वकील की पत्नी के मोबाइल से ही फोन करके एक करोड़ों रुपए की फिरौती की मांग की थी.

पुलिस ने बताया कि संतोष चौबे किडनैप की गई महिला को लेकर लखनऊ में ही घूमता रहा. इस दौरान पुलिस सर्विलांस और मोबाइल लोकेशन को ट्रेस करती रही. पुलिस ने मोहनलालगंज में जब एक घर पर छापेमारी की तो देखा कि महिला को वहीं रखा गया है. महिला की निगरानी कर रहे संतोष चौबे को अरेस्ट कर लिया गया.

रिपोर्ट्स में हुआ खुलासा- कोविड के बाद चीन में निवेश बढ़ा रही यूरोपीय संस्थाएं

आज फिर भड़की पेट्रोल-डीजल की कीमतों में आग, जानिए क्या है नया दाम?

वित्त मंत्री ने इंफोसिस से आईटी ई-फाइलिंग पोर्टल में तकनीकी खामियां दूर करने की कही बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -