मूवी धड़कन के स्टाइल में सुनील शेट्टी ने किया शिल्पा को बर्थडे विश, वायरल हुई तस्वीर
मूवी धड़कन के स्टाइल में सुनील शेट्टी ने किया शिल्पा को बर्थडे विश, वायरल हुई तस्वीर
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने बीते मंगलवार को अपना 46वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। अभिनेत्री के जन्मदिन पर उनके तमाम फैंस और शुभचिंतकों ने उन्हें बधाई संदेश भेज चुके है। बॉलीवुड से भी उनके यार-दोस्तों ने उनके स्पेशल दिन पर उन्हें बधाई। शिल्पा की मूवी 'धड़कन'  के को-स्टार सुनील शेट्टी  ने उनके जन्मदिन पर बहुत अलग अंदाज में विश किया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सुनील ने 'धड़कन' से अपने किरदार के अंदाज में शिल्पा को जन्मदिन को बधाई देते हुए ट्वीट कर लिखा, "तुम मुझे भूल जाओ ये हो नही सकता, में तुम्हारा बर्थडे भूल जाऊं, ये तो कभी नहीं हो सकता अंजलि। शिल्पा शेट्टी तुम्हें बर्थडे की ढेर सारी बधाई।"

इसपर शिल्पा ने भी अपने 'देव' (सुनील शेट्टी) को अपने अंजलि के किरदार में उत्तर देते हुए लिखा, "उफ्फ देव, तुम्हारा बहुत बहुत शुक्रिया।"  हम बता दें कि 2000 में रिलीज हुई मूवी 'धड़कन' में शिल्पा शेट्टी के साथ अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी लीड रोल में थे। इस लव ट्रायंगल बेस्ड मूवी ने दर्शकों का दिल जीत और हिट साबित हुई थी।

बात करें शिल्पा शेट्टी के 46वें बर्थडे की तो अभिनेत्री ने अपने परिवार, दोस्तों और फैंस से मिले अपार प्रेम के लिए उनका धन्यवाद करते हुए अपना एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वो अपना जन्मदिन मनाती हुई दिखाई दी।

 

 

मुंबई में समय से पहले मानसून ने मारी एंट्री, हाई टाइड को लेकर अलर्ट जारी

आज ममता बनर्जी से मिलेंगे राकेश टिकैत, किसान आंदोलन को फिर मिलेगी रफ़्तार

बिहार में अपराधी बेख़ौफ़, बालू कंपनी के कर्मचारी से दिनदहाड़े 7 लाख रुपए की लूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -