मकर राशिवाले आज कर सकते हैं निवेश, कर्क राशिवालों को होगा ज्यादा खर्च
मकर राशिवाले आज कर सकते हैं निवेश, कर्क राशिवालों को होगा ज्यादा खर्च
Share:

राशिफल हम सभी पढ़ते हैं और सुबह राशिफल पढ़ने से हमे अपने दिन के बारे में पता चलता है. ऐसे में ना जाने कितने ही लोग है जो सुबह राशिफल को पढ़कर अपने दिन की शुरुआत करते हैं. तो आइए आज हम आपको बताते हैं आज का यानी 30 अक्टूबर का राशिफल..

मेष - आज आपको जीवनसाथी से मदद और समर्थन मिल सकता है साथ ही विवाह प्रस्ताव भी आ सकते हैं वहीं रोजगार में वृद्धि होगी. आज इस राशिवाले अपने गुस्से पर कंट्रोल रखें. विरोधी सक्रिय रहेंगे और धन प्राप्ति सुगम होगी.


वृषभ -  आज आपका कामकाज ज्यादा हो सकता है नए अनुभव होंगे और अपने मन की बातें सुनें. आज अतिथियों का आगमन होगा और उत्साहवर्धक सूचना प्राप्त होगी.

मिथुन - आज आप थोड़े स्वार्थी हो सकते हैं, व्यावसायिक यात्रा पूर्णत: सफल रहेगी. किसी को बिना मांगे राय ना दें और प्रेमियों के लिए समय अच्छा हो सकता है प्रसन्नता रहेगी.


कर्क  - आज आपकी पैसों की स्थिति में सुधार हो सकता है व्ययवृद्धि से तनाव रहेगा. आज आमदनी बढ़ाने और खर्चों में कटौती करने पर विचार करें. आज व्यवसाय ठीक चलेगा.

सिंह - आज आपकी बकाया वसूली के प्रयास सफल रहेंगे और यात्रा से लाभ होगा. आज आपके उच्चाधिकारी प्रसन्न रहेंगे और आपकी उन्नति के मार्ग प्रशस्त होंगे. आज निवेश शुभ रहेगा.

तुला - आज आप दूसरों पर कुछ ज़्यादा ख़र्चा कर सकते हैं साथ ही अपने प्रिय की ग़ैरमौजूदगी में आप ख़ुद को बिल्कुल खाली महसूस कर सकते हैं. तीर्थाटन की योजना बनेगी और  तंत्र-मंत्र में रुचि रहेगी.

कन्या - आज आर्थिक नीति में परिवर्तन सफल रहेगा जिसका भविष्य में लाभ मिलेगा. आज घर-बाहर पूछ-परख रहेगी और स्वास्थ्य का पाया कमजोर रह सकता है. आज आपका काम में मन लगेगा.

वृश्चिक - आज अचानक आयी ज़िम्मेदारी आपकी दिन की योजनाओं में बाधा डाल सकती है साथ ही सावधान रहें, क्योंकि कोई आपकी छवि धूमिल करने की कोशिश कर सकता है.


धनु - आज आप अपने प्रिय को निराश न करें, क्योंकि ऐसा करने की वजह से बाद में आपको पछताना पड़ सकता है.

मकर - आज आपकी संपत्ति के कार्य लाभ देंगे और बेरोजगारी दूर करने के प्रयास सफल रहेंगे. आज आपकी यात्रा लाभदायक रहेगी और नौकरी में सामंजस्य बैठाएं. आज निवेश शुभ रहेगा लेकिन भ्रम की स्थिति बन सकती है.


कुंभ - आज आपके रचनात्मक कार्य सफल रहेंगे और परीक्षा व प्रतियोगिता में लाभ की स्थिति निर्मित होगी. आज पार्टी व पिकनिक का आनंद मिलेगा और नौकरीपेशा विवेक से कार्य करें.


मीन - आज आपकी ख़ुशमिज़ाजी ही आपके आत्मविश्वास में बढ़ोतरी करेगी और बेवजह वाद-विवाद हो सकता है आपको आलोचना का सामना भी करना पड़ सकता है.

आज चमकने वाली है इस राशि की किस्मत, वृषभ राशिवालों का उभरेगा पुराना रोग

आज तुला राशि की चमकने वाली है किस्मत, सिंह राशिवालों के साथ होगा शुभ

आज धनु राशिवालों के बनते काम बिगड़ेंगे, वृश्चिक राशिवालों के होंगे सफल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -