आज चमकने वाली है इस राशि की किस्मत, वृषभ राशिवालों का उभरेगा पुराना रोग
आज चमकने वाली है इस राशि की किस्मत, वृषभ राशिवालों का उभरेगा पुराना रोग
Share:

राशिफल से कई लोग अपने दिन की शुरुआत करते हैं. ऐसे में आइए जानते हैं 29 अक्टूबर का राशिफल.


मेष -  आज आपके रोजगार प्राप्ति के प्रयास सफल रहेंगे और आपकी यात्रा लाभदायक रहेगी. आज आपको वैवाहिक प्रस्ताव मिल सकता है और नवीन वस्त्राभूषण की प्राप्ति होगी. आज आपके रोजगार में वृद्धि होगी और अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें. आज बाहरी-भीतरी मतभेद समाप्त होने से प्रसन्नता रहेगी. 


वृषभ - आज आपका पुराना रोग उभर सकता है और आपके परिवार के किसी सदस्य के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी. आज आप विवाद को बढ़ावा न दें और अपनी बुद्धि का प्रयोग करें जिससे लाभ में वृद्धि होगी.


मिथुन - आज आपकी यात्रा मनोरंजक रहेगी और स्वादिष्ट भोजन का आनंद मिलेगा. आज आपकी बुद्धि व ज्ञान की वृद्धि होगी और आपके रचनात्मक कार्य सफल रहेंगे. आज आप बड़ों की बात मानें तो ही लाभ होगा. आज आपको अच्छी खबर मिलेगी.


कर्क - आज आपको शोक समाचार मिल सकता है और आपकी दौड़धूप अधिक होगी. आज अपेक्षाकृत कार्यों में विलंब होगा और आपके घर-बाहर तनाव रहेगा. आज शांति बनाए रखें और अधिक प्रयास करने से लाभ होगा. आज व्यवसाय ठीक चलेगा.


सिंह- आज आपके घर-बाहर पूछ-परख रहेगी और मेहनत का फल मिलेगा. आज कीमती वस्तुएं संभालकर रखें और आपके आय में वृद्धि होगी. आज कोई बड़ी समस्या का हल मिलेगा और मित्र व संबंधी सहयोग करेंगे. आज घर के बड़ों की चिंता रहेगी.


कन्या - आज आपकी भूले-बिसरे मित्र व संब‍ंधियों से मुलाकात होगी और उत्साहवर्धक सूचना प्राप्त होगी. आज दूसरों के काम की जवाबदारी न लें और प्रयास भरपूर करें, लाभ होगा. आज वरिष्ठजनों से मेल-मुलाकात होगी और स्वास्थ्य का पाया कमजोर रहेगा.


तुला - आज लाभ के अवसर हाथ आएंगे और बेरोजगारी दूर करने के प्रयास सफल रहेंगे. आज जीवनसाथी से सहयोग प्राप्त होगा और यात्रा से लाभ होगा. आज भेंट व उपहार की प्राप्ति होगी और स्वास्थ्य का ध्यान रखें.


वृश्चिक - आज आपका सुख के साधनों पर अतिव्यय हो सकता है और कीमती वस्तुएं संभालकर रखें. आज आपके बोलचाल में हल्की मजाक न करें और घर-बाहर तनाव रह सकता है.

धनु - आज आपको रुका हुआ धन मिल सकता है और भाइयों व पार्टनर से सहयोग मिलेगा. आज व्यावसायिक यात्रा लाभदायक रहेगी और आपका भाग्य अनुकूल है. आज आप समय का लाभ लें.


मकर - आज आपके कार्यस्थल पर सुधार होगा और आपकी योजना फलीभूत होगी. आज रोजगार में वृद्धि होगी और मान-सम्मान मिलेगा. आज राजकीय बाधा दूर होगी और आपके मतभेद समाप्त होंगे.


कुंभ - आज आपकी तं‍त्र-मंत्र में रुचि रहेगी और राजकीय बाधा दूर होकर लाभ की स्थिति बनेगी. आज आपके प्रतिद्वंद्वी शांत रहेंगे और आपकी आय में वृद्धि होगी. आज जल्दबाजी से काम बिगड़ सकते हैं.


मीन - आज आप विवाद को बढ़ावा न दें साथ ही अपनी उत्तेजना पर नियंत्रण आवश्यक है. आज आपके स्वास्थ्य का पाया कमजोर रहेगा और चोट व दुर्घटना से हानि संभव है. आज घर में अशांति रहेगी और किसी भी कुसंगति से बचें.

आज तुला राशि की चमकने वाली है किस्मत, सिंह राशिवालों के साथ होगा शुभ

आज धनु राशिवालों के बनते काम बिगड़ेंगे, वृश्चिक राशिवालों के होंगे सफल

आज चमकेगी मेष राशिवालों की किस्मत, मिलने वाला है लाभ ही लाभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -