आज तुला राशि की चमकने वाली है किस्मत, सिंह राशिवालों के साथ होगा शुभ
आज तुला राशि की चमकने वाली है किस्मत, सिंह राशिवालों के साथ होगा शुभ
Share:

राशिफल से कई लोग अपने दिन की शुरुआत करते हैं. ऐसे में आइए जानते हैं 28 अक्टूबर का राशिफल.


मेष -  आज आपको शत्रु का भय रहेगा और आपको वैवाहिक प्रस्ताव मिल सकता है. आज आपके शत्रु परास्त होंगे और आपकी आय में वृद्धि होगी. आज आप कुसंगति से बचें और आपको घर-परिवार से सहयोग मिलेगा. आज आपका व्यवसाय ठीक चलेगा और आपको शुभ समाचार मिलेंगे.

वृषभ - आज आपको संतान पक्ष की चिंता रहेगी और आपके शारीरिक कष्ट से काम में रुकावट हो सकती है. आज आप अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें और आपको शत्रुभय रहेगा. आज भूमि व भवन संबंधी योजना बनेगी और उन्नति के मार्ग प्रशस्त होंगे. 


मिथुन - आज आपको पार्टी व पिकनिक का आनंद मिलेगा. आज आपका व्यवसाय ठीक चलेगा और आय में वृद्धि होगी. आज आपको किसी वरिष्ठजन का मार्गदर्शन प्राप्त होगा और उत्साहवर्धक सूचना प्राप्त होगी.

कर्क - आज आपके घर-बाहर तनाव व अशांति रह सकती है और आज भागदौड़ अधिक रहेगी. आज लाभ के अवसर हाथ से निकलेंगे. आज दु:खद समाचार मिल सकता है और भाइयों से मतभेद हो सकता है. आज कोर्ट व कचहरी में प्रतिकूलता रहेगी और पुराना रोग उभर सकता है. 


सिंह- आज आपके लेन-देन में सावधानी रखें और आपके प्रयास सफल रहेंगे. आज सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी और धन प्राप्ति सुगम होगी. आज झंझटों में न पड़ें और कार्य की बेहतरी के साथ उत्साह बना रहेगा. आज काम में मन लगेगा और कार्य के लिए बाहर जाना पड़ सकता है.

कन्या - आज आपको नेत्र पीड़ा हो सकती है और धनागम चारों तरफ से होगा. आज अतिथि आएंगे और व्यय होगा. आज शुभ समा‍चार प्राप्त होंगे और आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा.


तुला - आज आपके  प्रेम-प्रसंग में अनुकूलता रहेगी और बेरोजगारी दूर होगी. आज आय में वृद्धि होगी और व्यावसायिक यात्रा सफल रहेगी. आज अप्रत्याशित लाभ हो सकता है और सभी ओर से सहयोग मिलेगा. आज घर-बाहर प्रसन्नता रहेगी और पुराना रोग उभर सकता है.


वृश्चिक - आज आप लेन-देन में सावधानी रखें और आपके ऐश्वर्य पर खर्च होगा. आज वाणी में हल्के शब्दों के प्रयोग से बचें और विवाद को बढ़ावा न दें. आज चिंता तथा तनाव रहेंगे और भाइयों तथा पार्टनरों से मतभेद हो सकता है.

धनु - आज आपको बेवजह तनाव रहेगा और शारीरिक कष्ट संभव है. आज बकाया वसूली के प्रयास सफल रहेंगे और व्यावसायिक यात्रा सफल रहेगी. आज लाभ के अवसर हाथ आएंगे और भाग्य का साथ मिलेगा.

मकर - आज आपकी आर्थिक नीति में परिवर्तन तत्काल लाभ नहीं होगा और कार्यप्रणाली सुधरेगी. आज व्यवसाय ठीक चलेगा और आय में वृद्धि होगी. आज सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी और मित्र व संबंधी सहयोग को आगे आएंगे.


कुंभ - आज आपके सुख के साधन जुटेंगे और लाभ के अवसर हाथ आएंगे. आज पूजा-पाठ में मन लगेगा और कोर्ट-कचहरी के काम अनुकूल रहेंगे. आज शत्रुओं की तरफ से शांति रहेगी और व्यवसाय ठीक चलेगा.

मीन - आज आपका पुराना रोग उभर सकता है लेकिन अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें. आज वाहन व मशीनरी के प्रयोग में लापरवाही न करें और आपके घर में मतभेद हो सकता है. आज दुष्टजन हानि पहुंचा सकते हैं.

आज धनु राशिवालों के बनते काम बिगड़ेंगे, वृश्चिक राशिवालों के होंगे सफल

आज चमकेगी मेष राशिवालों की किस्मत, मिलने वाला है लाभ ही लाभ

आज वृषभ राशि वालों को मिलेगी हर काम में असफलता, वहीं इन राशि वालों के लिए है शुभ दिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -