आज मीन राशिवालों के लिए है बुरा दिन, तुला राशिवालों का मन रहेगा अशांत
आज मीन राशिवालों के लिए है बुरा दिन, तुला राशिवालों का मन रहेगा अशांत
Share:

राशिफल देखकर अपने दिन की शुरुआत करना सभी को पसंद है ऐसे में बहुत सी बातें राशिफल से ही पता चलती है. तो आइए आज हम आपको बतात हैं 2 नवंबर का राशिफल.

मेष: आज आपको मानसिक शान्ति रहेगी लेकिन स्वभाव में चिड़चिड़ापन भी हो सकता है. आज पारिवारिक समस्याएं परेशान भी कर सकती हैं ध्यान रखें.

वृषभ : आज आपके मन में आशा-निराशा के मिश्रित भाव रहेंगे और आपके घर की स्थिति में सुधार होगा. आज आपके कार्यक्षेत्र में व्यवधान आ सकते हैं लेकिन सब सम्भल जाएगा. 

मिथुन: आज आपका मन अशान्त रहेगा और आपके पिता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं. आज आपके संचित धन में कमी आएगी और किसी मित्र से वैचारिक मतभेद हो जाने का डर है. 

कर्क: आज आपका मन अशान्त रहेगा और आपके आत्मविश्वास में कमी आएगी. आज आप खानपान के प्रति सचेत रहें और आज काम नहीं होने से नुकसान हो सकते हैं और यात्रा पर जाना पड़ सकता है.

सिंह: आज आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहने वाले हैं और आज जीवनसाथी का सहयोग मिलने वाला है. आज अनियोजित खर्च बढ़ेंगे और आपकी सन्तान को कष्ट होगा.

कन्या: आज आपके कार्यों के प्रति जोश एवं उत्साह रहेगा लेकिन धैर्यशीलता में कमी भी आ सकती है. आज आपके घर किसी मित्र का आगमन हो सकता है. 

तुला: आज आपका मन अशान्त रहेगा और आपके जीवनसाथी से नोंकझोक हो सकती है और किसी मित्र के सहयोग से धनार्जन के साधन विकसित हो सकते हैं.

वृश्चिक: आज सन्तान सुख में वृद्धि होगी और शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी. आज नौकरी में अफसरों से मतभेद हो सकते हैं और आपके अंदर और आपके काम में परिवर्तन के योग बन रहे हैं.

धनु: आज आपकी पारिवारिक समस्याएं बढ़ सकती है और धैर्यशीलता में कमी रहेगी. आज आपकी नौकरी में अफसरों से मतभेद रहेंगे और कार्यभार में वृद्धि हो सकती है.

मकर: आज आपके जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार रहेंगे और आपकी माता का सहयोग एवं सानिध्‍य मिलेगा. आज आपके किसी मित्र के सहयोग से कारोबार का विस्तार हो सकता है लाभ होगा. 

कुंभ: आज आपकी मानसिक शान्ति रहेगी और आपके किसी मित्र के सहयोग से रोजगार के अवसर मिल सकते हैं. आज आपकी आय में वृद्धि होगी और आपको परिश्रम के अवसर मिल सकते हैं. आज आपकी आय में वृद्धि होगी.

मीन: आज आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी और सन्तान को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं. आज मित्रों से मतभेद हो सकते हैं और बातचीत करते समय संयम रखें.

आज हो सकता है मेष राशिवालों को नुकसान, वृषभ को मिलेगा धन

मकर राशिवालों को आज मिलेगा नौकरी में प्रमोशन, इस राशिवालों को होगा बड़ा नुकसान

मकर राशिवाले आज कर सकते हैं निवेश, कर्क राशिवालों को होगा ज्यादा खर्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -