कई गंभीर इल्जामों के बीच घिर चुकी है राशि खन्ना
कई गंभीर इल्जामों के बीच घिर चुकी है राशि खन्ना
Share:

अजय देवगन की वेब सीरीज 'रूद्र - द एज ऑफ डार्कनेस में दिखाई दी  अभिनेत्री राशि खन्ना (Raashii Khanna) इन दिनों चर्चाओं में आ चुकी है. राशि खन्ना साउथ मूवी इंडस्ट्री की शान है. कुछ दिन पहले अपने एक इंटरव्यू में राशि खन्ना ने बॉलीवुड और साउथ मूवी इंडस्ट्री (Bollywood Vs South Film Industry) में फर्क को लेकर अपना एक्सपीरिएंस साझा कर दिया है. ऐसे में उनपर आरोप लगाया गया कि वह साउथ इंडस्ट्री को बदनाम करने का काम कर रही है. अब राशि खन्ना ने इन इल्जामों का जवाब दे डाला है.

राशि खन्ना पर लगे गंभीर इल्जाम: कुछ वक़्त पहले दिए अपने एक साक्षत्कार में राशि खन्ना (Raashii Khanna) ने साउथ सिनेमा पर खुलकर बात करते हुए बताया था कि कैसे बॉलीवुड से साउथ मूवी इंडस्ट्री अलग है. अपनी वेब सीरीज 'रुद्र' के बारे में बात करते हुए राशि खन्ना ने बोला था कि उन्हें पहली बार ऐसा रोल करने का मौका मिल गया है. साथ ही राशि ने कहा था कि साउथ मूवी इंडस्ट्री (South Film Industry) में महिलाओं की कद्र नहीं है. राशि के इस बयान पर आपत्ति जताते हुए कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने बोला था कि इस तरह की बातों से साउथ मूवी इंडस्ट्री की प्रतिष्ठा खराब करने का काम कर रही है.

इल्जामों पर राशि ने दिया जवाब: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राशि खन्ना ने इन आरोपों को खारिज किया जा चुका है. उन्होंने ट्वीट किया, 'साउथ मूवी को लेकर मेरे बारे में कुछ मनगढ़ंत और गलत बातें सोशल मीडिया पर फैलाई जाने लगी  है. जो लोग ऐसा कर रहे हैं मैं उन लोगों से अनुरोध करती हूं कि कृपया ऐसा करना बंद करें. मैं जिस भी भाषा की मूवी करती हूं, उसकी बहुत इज्जत करती हूं. चलिए दयालु बनते हैं.' इंटरव्यू के बारें में बात की जाए तो राशि खन्ना ने उसमें कहा था कि साउथ मूवीज में लुक ही मायने रखती है. इसी वजह से वहां लोग मुझे अभिनेता के तौर पर गंभीरता से नहीं ले रहे हैं. मुझे लगता है कि ‘रुद्र’ और मेरी कुछ अपकमिंग मूवीज के उपरांत  उनकी सोच बदलने वाली है. साउथ में लोग आपको लेडी, मिल्की ब्यूटी जैसे नामों से लेबल करते हैं. वे सोचते हैं कि महिलाएं Objectify करने के लिए ही है. उन्हें किसी महिला की प्रशंसा करने और ऑब्जेक्टिफाई करने में अंतर समझ  नहीं आ रहा है. 

 

फिल्म दसवीं से लेकर फुकरे रिटर्न्स तक जेल में हुई थी इन फिल्मों की शूटिंग

जेल में हुई थी इन फिल्मों की शूटिंग, लिस्ट में शामिल है अभिषेक की मूवी का नाम

माधुरी के पति ने ली नई कार तो ख़ुशी से झूमि एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -