दिल्ली : दिनदहाड़े दुकान में फायरिंग और लूट की वारदात
दिल्ली : दिनदहाड़े दुकान में फायरिंग और लूट की वारदात
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली से सटे फरीदाबाद की चावला कॉलोनी स्थित मित्तल ट्रेडिंग कंपनी नामक फर्म के खुलते ही बाइक सवार छह बदमाश शोरुम के अंदर घुस आए. अंदर घुसते ही बदमाशो ने ताबड़तोड़ गोलिया बरसाना शुरू कर दी. जब तक शोरुम संचालक कुछ समझ पता तब तक बदमाश उससे रुपयों से भरा बैग लूटकर फरार हो गए. इस घटना में दुकान पर मौजूद एक ग्राहक को गोली लगने के कारण बुरी तरह जख्मी हो गया है जिसे तत्काल बल्लभगढ़ के सिविल अस्पताल में एडमिट किया गया. पुलिस इस सनसनीखेज वारदात की तफ्तीश में जुट गई है.

घटना  के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक, सोमवार सुबह तक़रीबन 10 बजे बाइक सवार छह बदमाश आए और व्यापारी पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. सुनील मित्तल नामक व्यापारी थोड़ी देर पहले ही ऑफिस को खोलने के लिए आया था. उसने रुपयों से भरा बैग काउंटर पर रख दिया. पहले बदमाशों ने व्यापारी पर ताबड़तोड़ फायरिंग की और उसके बाद उससे लाखों रुपयों से भरा बैग लूट कर यह बदमाश मोटरसाइकिल पर फरार हो गए.

वारदात के तुरंत बाद दुकानदार ने घटना की सूचना देने के लिए पुलिस को फोन किए, लेकिन फोन नहीं उठा. अंत में लोगों ने थाने में जाकर पुलिस को घटना की सूचना दी. तब मौके पर थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. व्यापारी विनोद मित्तल की माने तो वह सेक्टर-9 में अपने घर पर थे. तभी उनके छोटे भाई सुनील का फोन आया कि दुकान में इस तरह के वारदात को अंजाम दिया गया है. फिलहाल पुलिस केस दर्ज करके इस मामले की जांच कर रही है.

2 करोड़ के माल के साथ मेरठ पुलिस ने गिरफ्तार किए 8 लूटेरे इंजीनियर

चाकू की नोक पर दिल्ली में दिनदहाड़े लूट, सामने आई पुलिस की लापरवाही

बदमाशों ने महिला को फेंका, लूट के बाद वारदात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -