कोरोना की वजह से एलन मेरिल की हुई मौत, लिखा था फेमस सॉन्‍ग 'I Love Rock N Roll'
कोरोना की वजह से एलन मेरिल की हुई मौत, लिखा था फेमस सॉन्‍ग 'I Love Rock N Roll'
Share:

सोमवार की सुबह हॉलीवुड और संगीत की दुनिया के लिए बड़ी दुखद रही है. मशहूर सॉन्‍ग 'आई लव रॉक एन रोल' के सॉन्‍ग राइटर एलन मेरिल अब हमारे बीच नहीं रहे हैं. कोरोना वायरस के वजह से 69 की उम्र में उनकी मौत हो गई है. एलन वह शख्‍स थे, जिन्‍होंने न सिर्फ 'I Love Rock n Roll' सॉन्‍ग लिखा था बल्‍क‍ि उन्‍होंने ही इसे पहली बार परफॉर्म भी किया था. बाद में इस आइकनिक सॉन्‍ग को जोन जेट और 'द ब्‍लैकहार्ट्स' ने चुना था.

बता दें की एलन मेरिल एक सॉन्‍ग राइटर होने के साथ-साथ गिटारिस्‍ट भी थे. एलन के मौत की खबर उनकी बेटी लाउरा ने फेसबुक पोस्‍ट के जरिए दुनिया को दी है. एक लंबे पोस्‍ट में लाउरा ने भावुक होकर लिखा कि उनके पिता का कोरोना वायरस संक्रमण के वजह से मौत हो गई है. लाउरा ने फेसबुक पर लिखा, 'कोरोना वायरस ने आज सुबह मेरे पिता की जान ले ली. मुझे दो मिनट का समय दिया गया था, ताकि क‍ि मैं उन्‍हें आख‍िरी बार मिल सकूं. वह बहुत शांत दिख रह थे. जब मैं उनसे मिलकर बाहर आई तब भी मुझे उम्‍मीद थी क‍ि वह बच जाएंगे. '

मशहूर सॉन्ग राइटर एलन की मौत की खबर इंटरनेट पर आग की तरह फैली गई है. एलन और म्‍यूजिक के फैन्‍स उनको श्रद्धांजलि दे रहे हैं. जोन जेट ने भी एलन की फोटो ट्वीट करते उन पुराने दिनों को याद किया है, जब वह टीवी पर एलन के बैंड 'The Arrows' को परफॉर्म करते देखा करते थे.

तीन हफ्ते के क्वारंटाइन के बाद इस तरह अपने परिवार से मिले रॉबी विलियम्स

मशहूर अमेरिकी गायक जो डिफी की इस वजह से हुई मौत

तंगी से जूझ रही फैन को इस सिंगर ने दिए 3 हजार डॉलर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -