खुलेआम घूम रहे गैंगरेप के आरोपी, फिर भी पुलिस ?

कानपुर : भले ही प्रदेश सरकार महिला सुरक्षा की बात करती हो लेकिन राज्य में महिलाओ के साथ हो रहे अत्याचारो को देखकर अंदाज़ा लगाया जा सकता है की किस तरह से राज्य की सुरक्षा व्यवस्था खोखली हो रही है. खोखली सुरक्षा व्यवस्था के कारण कानपुर देहात में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं कि रात में छत पर सो रही नाबालिग लड़की को पहले तो अगवा किया गया. फिर उसे खेत में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया.

घिनोनी करतूत को अंजाम देकर आरोपी उसे वहीं पर अचेत अवस्था में छोड़कर फरार हो गए और किसी से बताने पर परिवार सहित जान से मारने की धमकी दी. मीडिया में खबरे आने के बाद पुलिस अधीक्षक के आदेश पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. लेकिन अभी भी आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बहार है.

मामला बरौर थाना के ढोभा गांव का है. जहा छत पर सो रही नाबालिगको गांव के ही 4 युवक उठा ले गए और अपने नलकूप पर ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया और धमकी दी कि अगर इस बारे में किसी को बताया तो पूरे परिवार को जान से मार देगें. पीड़िता ने अपनी आप-बीती अपने परिवार वालों को बताई. जब पीड़ित परिवार शिकायत करने थाने पहुंचा तो आरोपी दबंग होने के कारण पुलिस भी पीड़ित परिवार को ही परेशान करती रही.

पीड़ित का कहना है कि हम लोग दलित हैं और वो गांव के दबंग हैं. इसलिए हमारी नहीं सुनी जा रही है. लेकिन जब मामला मीडिया में आया तो पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर केस दायर हुआ. लेकिन पुलिस कोई कार्रवाई व गिरफ्तारी नहीं कर रही है. आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं, इतना ही नहीं समझौते का दबाव बना रहे हैं. वहीं पर अपर पुलिस अधीक्षक का कहना है कि जांचकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

Most Popular

- Sponsored Advert -