रेप के आरोपी सुच्चा सिंह लंगाह को हाईकोर्ट ने लगाई फटकार
रेप के आरोपी सुच्चा सिंह लंगाह को हाईकोर्ट ने लगाई फटकार
Share:

पंजाब: पूर्व अकाली मंत्री सुच्चा सिंह लंगाह रेप के आरोप में हाईकोर्ट की डाट खाने के बाद अब गुरदासपुर कोर्ट पहुंचे है. लंगाह ने हाईकोर्ट में याचिका दी थी. लेकिन कोर्ट ने उन्हें अधिकार क्षेत्र से बाहर होने के चलते गुरदासपुर जानें की सलाह दी.
 
आपको ज्ञात हो सुच्चा सिंह का लड़की के साथ अश्लील हरकत करते हुए एक वीडियो वायरल हुआ था. जिसके बाद प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने अपनी ही सरकार से ऐसे वीडियो को वायरल होने पर रोक लगाने के लिए ठोस कदम उठाने की मांग की थी. इस दौरान विभिन्न संगठनों ने इक्ट्ठे हो लंगाह मुर्दाबाद के नारे भी लगाए थे. आपको बता दे पीड़िता ने एफ.आई.आर. दर्ज कराने से 12 दिन पहले सुच्चा सिंह लंगाह को चेतावनी दी थी कि, अगर उसकी ज्यादतियां नहीं रुकी तो वह पुलिस के पास शिकायत करेगी. जिसकी जानकारी खुद पीड़िता ने पुलिस को दी.

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने इस वीडियो के वायरल होने पर रोक लगाने की मांग करते हुए कहा कि लंगाह को कानून का सामना करना चाहिए. उसके बाद उन्होंने कहा कि, यह बेहद ही शर्मनाक घटना है. इस तरह की वीडियो वायरल होने से बच्चों पर बुरा असर पड़ता है.  इससे न सिर्फ नकारात्मक सोच बनती है बल्कि बच्चों के भविष्य पर भी बुरा असर पड़ता है.

किटी पार्टी के नाम पर महिलाओ से ठगे 42 लाख रुपए

अफगान नागरिक की हाई कोर्ट ने की याचिका ख़ारिज

पति करता है जिस्मफरोशी के धंदे के लिए मजबूर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -